Advertisment

गोद में बच्चा...सिर पर तेज धूप, ई-रिक्शा चलाती इस मां का वीडियो तोड़ देगा दिल!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक मां अपने बच्चे को गोद में लिए हुए नजर आ रही है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात है कि वो ई-रिक्शा चला रही हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो दिल और दिमाग को झकझोर कर रख देते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में जिंदगी ऐसी भी हो सकती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिल टूट जाएगा और हो सकता है आपकी आंखों में आंसू भी आ जाएं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मां नजर आ रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

मां के आगे कोई नहीं

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बैटरी ई-रिक्शा की ड्राइविंग सीट पर है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ई-रिक्शा चला रही हैं. वहीं महिला की गोद में एक छोटा बच्चा भी है, जो अपनी मां की गोद में आराम से बैठा हुआ है. आप समझ सकते हैं कि ये पल अपने आप में दिल दहला देने वाला है. 

Advertisment

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला अपने बच्चे के साथ रिक्शा चला रही है. इसमें कोई शक नहीं कि ये थोड़ा जोखिम भरा है लेकिन पापी पेट के आगे इंसान कुछ भी कर सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिल टूट गया होगा और आपको भी अपनी मां की याद आ गई होगी.

ये भी पढ़ें- क्या इतनी तेज धूप में बिना गैस के बनाई जा सकती है जलेबी...देखिए ये वीडियो किसी को नहीं हो रहा है यकीन

मां को लेकर लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि वह एक मां हैं, वह ऐसा कर सकती हैं, यह हर किसी के बस की बात नहीं है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि दुनिया का कोई भी इंसान मां की जगह नहीं ले सकता. एक यूजर ने लिखा कि मां हर वक्त आपके साथ है, कल हो सकता है कि ये बच्चा बड़ा होकर मां को दूर धकेल दे लेकिन मां का ये प्यार भूल जाएगा. 

Source : News Nation Bureau

Heart Touching Video Viral Maa Video Today Viral Maa Video Viral Video Video viral on Social-Media
Advertisment
Advertisment