Advertisment

नहीं सुना होगा ट्रेन का ऐसा अनाउंसमेंट, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video voice train

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

क्या आप ट्रेन से यात्रा करते हैं? यदि हां, तो आपने ट्रेन से यात्रा करते समय स्टेशन पर ट्रेनों के आने और जाने की घोषणा अवश्य सुनी होगी? जैसे कि फलाना गाड़ी फलाने प्लेटफॉर्म पर आ रही है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला ट्रेन की अनाउंसमेंट करती नजर आ रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

नहीं सुनी होगी ऐसी अनाउंसमेंट?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि चश्मा पहने एक महिला ट्रेनों की अनाउंसमेंट कर रही है. इस दौरान आप सुन सकते हैं कि वह अपनी आवाज ऐसे निकाल रही हैं कि हर कोई देखकर हैरान रह जा रहा है. आप सुन सकते हैं कि महिला जिस तरह से शोर मचा रही है वह बिल्कुल स्टेशन पर होने वाले अनाउंसमेंट की तरह है. इसमें कोई शक नहीं है कि महिला की आवाज काफी आर्कषित करने वाली है.वीडियो को देख यही लगता है कि कहीं ये महिला तो नहीं स्टेशन पर अनाउंसमेंट करती है.

ये भी पढ़ें- खर्च करने के लिए नहीं है वक्त...108 करोड़ की लॉटरी जीतने के बाद भी क्यों दुखी है ये शख्स

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि जैसे अनवरगंज मैम ने बोला है, वो अपने आप में खतरनाक था. एक यूजर ने लिखा कि "अनवरगंज" की बात इतनी सटीक थी कि घोषणाएं करने के लिए अलग-अलग वॉयस क्लिप एक साथ इकट्ठे हो गए. 

एक यूजर ने लिखा कि उन्होंने भारतीय रेलवे की घोषणाओं का एहसास बिल्कुल सही किया है. एक यूजर ने लिखा कि इस तरह की अनाउंसमेंट तो कभी मैंने सुनी ही नहीं थी. एक यूजर ने लिखा कि मैम आपको ही अनाउंसमेंट करना चाहिए.

Advertisment

ये भी पढ़ें- पानी के अंदर बाल काटने लगा युवक, देख लोग हुए हैरान, वायरल हो रहा है वीडियो

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Viral Video Train Announcement Voice Train Voice
Advertisment
Advertisment