Advertisment

साड़ी में महिला ने किया जिम...देख लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर, वीडियो हो रहा वायरल

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला ऐसी करनामा करती है कि देख हर कोई दंग हो जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए तो कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला ऐसा कारनामा करती है कि हर कोई दंग रह जाता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

सारी में जिम करना क्या है इतना आसान?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला साड़ी में जिम करती नजर आ रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला बड़े आराम से जिम कर रही है. अब तक आपने महिलाओं को बेहद आरामदायक निचले कपड़ों में जिम करते हुए देखा होगा लेकिन इस महिला ने साड़ी में जिम करके आपको हैरान कर दिया है. इसमें कोई शक नहीं कि साड़ी में जिम जाना इतना आसान नहीं है. हालांकि इस महिला ने यह साबित कर दिया है कि कपड़ों में भी जिम किया जा सकता है, लेकिन सुरक्षा की गारंटी के लिहाज से यह बिल्कुल भी सही नहीं है.

ये भी पढ़ें- जब हार गई लड़की तो घोड़े ने मदद का हाथ बढ़ाया, हो रहा है वायरल वीडियो

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को हजार लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जब तक इस देश में लोग रील बनाते रहेंगे, ऐसी वीडियो थोक के भाव आती रहेंगी. एक यूजर ने लिखा कि जिम किसी भी ड्रेस में किया जा सकता है साड़ी क्यों लहंगा भी पहनकर किया जा सकता है किसने रोका है. 

Advertisment

एक यूजर ने लिखा कि अगर उसकी सास उसे छत पर कुछ सामान लाने के लिए कहती तो उसके पैरों में दर्द होने लगेगा और सांस फूलने लगेगी. की उन्हें जिम कराओ, डांस कराओ. न तो सांस फूलेगी और न ही पैरों में दर्द होगा. वीडियो पर कई यूजर्स ने महिला को ट्रोल करने की कोशिश की है.

Source : News Nation Bureau

viral gym news Gym viral video today gym viral video Viral Video
Advertisment
Advertisment