Advertisment

सड़क पर ऑमलेट क्यों बना रही हैं महिला...सबसे बड़ा सवाल, देख लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Instagram)

सोशल मीडिया की दुनिया में हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है कि आज लोगों को क्या हो गया है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा आ सकता है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला सड़क पर कुछ बना रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

सड़क पर क्यों बना रही है अंडा?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला सड़क किनारे बैठी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह सड़क धो रही हैं. अब आपको बाद में पता चलेगा कि सड़क क्यों धोई जा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पहले सड़क को पानी से धोती हैं और फिर वहां सरसों का तेल लगाती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by modi tejal (@tejalmodi454)

Advertisment

इसके बाद वह जो करती है वह अपने आप में चौंकाने वाला होता है. महिला अंडे तोड़कर ऑमलेट बनाने की कोशिश कर रही होती है. इसमें कोई शक नहीं कि गर्मी अधिक औऱ तेज धूप भी है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप सड़क पर फूड्स को बर्बाद कर दें.

ये भी पढ़ें- चलती मेट्रो में सीट लिए युवक ने महिलाओं के सामने की घिनौनी हरकत, नहीं हो रहा है यकीन, देखें वीडियो

वीडियो देख भड़के यूजर्स

Advertisment

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि दीदी को वायरल होने के लिए कुछ करना था इसलिए उन्होंने ऐसा किया. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों को खाना नहीं देना चाहिए, ये बर्बाद हो जाते हैं. एक यूजर ने लिखा कि दीदी आजकल वायरल होना जानती हैं. वीडियो पर कई लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. एक यूजर ने लिखा कि बताओ अंडे बर्बाद हो गए.

ये भी पढ़ें- Z+ सिक्योरिटी के साथ बिकते हैं फल, एक गलती पर हो जाता है अटैक, यकीन न हो तो वीडियो देख लीजिए

Source : News Nation Bureau

viral video today Social Media Viral Funny Video Viral Omelette Video Viral Video
Advertisment
Advertisment