Advertisment

Delhi Metro Viral Video: सीट नहीं मिलने पर आदमी की गोदी में बैठ गई महिला...बोली- रात को फर्क पड़ेगा, देख लोगों ने झुका ली नजर

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला की हरकत को देख आप दंग हो जाएंगे कि आखिर महिला ऐसा क्यों कर रही है?

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video delhi metro

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

दिल्ली मेट्रो से कब क्या सामने आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं, जिन्हें देखने के बाद आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. हम आपके साथ दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि आखिर दिल्ली मेट्रो में क्या चल रहा है? ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर महिला गोदी में क्यों बैठी?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो के अंदर पूरा कोच यात्रियों से भरा हुआ है. मेट्रो के अंदर पैर रखने की भी पर्याप्त जगह नहीं है. इस दौरान महिला सीट को लेकर बहस कर रही होती है. महिला कहती है मुझे क्या, मैं तो बैठ जाऊंगी. महिला सीट के बारे में बात करती रहती है और फिर जो करती है उसे देखने के बाद आप खुद भी यकीन नहीं कर पाएंगे कि महिला क्या करती है. महिला सीट पर बैठे पुरुष की गोद में बैठ जाती है. बेशर्मी की तरह औरत सोचती भी नहीं. वह उनकी गोद में बैठकर कुछ कह रही हैं. ये वीडियो कब का है, इसकी जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के बाद.. अब बेंगलुरु मेट्रो में 'गंदी बात', खुल्लम खुल्ला इश्क लड़ाते कपल का Video Viral

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो को अपना यूट्यूब चैनल शुरू करना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि ये महिलाएं अधिकारों से ज्यादा आरक्षण चाहती हैं. दिल्ली मेट्रो में देखा है मैंने, युवा लड़कियों ने 60-70+ के बूढ़ों को सीटें छोड़ने के लिए मजबूर किया क्योंकि यह महिलाओं के लिए आरक्षित थी. 

एक यूजर ने लिखा कि पुरुषों के इस उत्पीड़न की एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है और यहां पर इस तरह के वीडियो काफी सामान्य है. वीडियो पर कई लोगों महिला को ट्रोल करने की कोशिश की है. कुछ लोगों ने अपनी गुस्सा भी जाहिर की है.

Source : News Nation Bureau

Metro Viral Video Latest Delhi Metro News Delhi Metro News Delhi Metro Viral Video Delhi Metro
Advertisment
Advertisment