Advertisment

Viral Video: लो भाई, अब ट्रेन में भी शुरू हो गई ये सेवा, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान!

Viral Video: एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लोकल ट्रेन में सफर कर रही महिला दूसरी महिला का आइब्रो बनाती नजर आ रही है. आप भी देखिए वायरल वीडियो.

author-image
Anurag Tiwari
New Update
Woman seen plucking eyebrows in local train

Viral Video( Photo Credit : Social Media)

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर क्या देखने को मिल जाए, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है. हर दिन हजारों वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं, जिनमें से कुछ अपनी अलग और अनोखे अंदाज के कारण वायरल हो जाते हैं. चाहे वह डांस का वीडियो हो या फिर किसी झगड़े का, आप भी सोशल मीडिया के अलग- अलग प्लेटफॉर्म पर ऐसे कई वायरल वीडियो देख चुके होंगे. लेकिन, हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जो शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में विस्तार से.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Psycho Bihari (@bihari.broo)

वायरल वीडियो की अनोखी कहानी

हाल ही में, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो आपको हैरान कर देगा. यह वीडियो एक लोकल ट्रेन का है, जिसमें यात्रियों की भारी भीड़ दिख रही है. ट्रेन के डिब्बे में इतनी भीड़ है कि लोगों के लिए हिलना-डुलना भी मुश्किल हो रहा है. इसी भीड़ के बीच एक महिला नजर आती है, जो ट्रेन के गेट के पास खड़ी है और दूसरी महिला का आइब्रो बना रही है. यह दृश्य काफी अनोखा है, और इसे देखकर एक व्यक्ति ने वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Bihari.broo नामक अकाउंट से सेयर किया गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 21000 से अधिक लोग देख चुके हैं. वीडियो इतना अनोखाऔर चौंकाने वाली है कि लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisment

वीडियो में यूजर्स के रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, "क्या-क्या देखना बाकी है." दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "मेरा अपॉइंटमेंट फिक्स करो." वहीं, एक तीसरे यूजर ने लिखा, "यह भारत की गरीबी और बेरोजगारी को बयान करती है."

यह भी पढ़ें: तौबा-तौबा! विक्की कौशल को गांव की महिला ने दिया टक्कर, देख लोगों ने पकड़ लिया अपना सिर!

Advertisment

वायरल वीडियो की अहमियत

इस वायरल वीडियो की लोकप्रियता सिर्फ इसके अनोखेपन की वजह से नहीं है, बल्कि यह हमारे समाज की कुछ गंभीर सच्चाइयों को भी उजागर करता है. यह वीडियो यह दिखाता है कि कैसे लोग अपनी दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं, चाहे वह कितनी भी असुविधाजनक स्थिति में क्यों न हो. यह वीडियो उन लोगों के लिए एक सबक भी है, जो अपने आरामदायक जीवन में इन परेशानियों को नजरअंदाज कर देते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो कभी-कभी हमें हंसाते हैं, कभी सोचने पर मजबूर करते हैं, और कभी हमारे समाज की कड़वी सच्चाइयों को उजागर करते हैं. हाल ही में वायरल हुआ यह वीडियो भी कुछ ऐसा ही है. यह दिखाता है कि कैसे लोग अपने कामों को अंजाम देने के लिए हर संभव स्थिति का सामना करते हैं. इस वीडियो ने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली वीडियो कभी-कभी हमारी आंखें खोलने का काम भी करती है.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Trending Video Local Train ka Video Beauty parlour in Local Train Viral Video वायरल न्यूज
Advertisment
Advertisment