Advertisment

Viral Giant Crocodile Video : बाप रे बाप! नहीं देखा होगा इंसानों ने इतना बड़ा मगरमच्छ, तेजी से हो रहा है वायरल

Viral Crocodile Video: सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral crocodile video

viral crocodile video( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Viral Crocodile Video: सोशल मीडिया की दुनिया में जानवरों के वीडियो खुब देखे जाते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो देखने के बाद आंखों पर यकीन नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको विश्वास हो जाएगा कि ऐसे बड़े मगरमच्छ भी होते हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बड़ा जानवर नजर आ रहा है. इस मगरमच्छ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Crocodile Video)हो रहा है.

Advertisment

नहीं देखा होगा इतना बड़ा मगरमच्छ

वायरल वीडियो (viral video) में देखा जा सकता है कि जंगल का नजारा दिख रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि झाड़ियों के बीच से एक बड़ा विशालकाय निकल रहा है. यह इतना बड़ा मगरमच्छ है कि आपने अब तक शायद ही इतना बड़ा मगरमच्छ देखा हो. 

Advertisment

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह आसानी से झाड़ियों से निकलकर नदी की ओर जा रहा है. इस दौरान एक वन्यजीव प्रेमी इसका वीडियो बना लेता है. आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर यह जानवर आम लोगों के पास आ जाए तो लोग इसे देखकर ही बेहोश हो जाएंगे. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- रायबरेली में चौकी की छत पर चढ़ा सांड, मचाया ऐसा उत्पात, उड़ गए पुलिसकर्मियों के होश!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन भी देखे जा सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैंने इतना बड़ा मगरमच्छ पहले कभी नहीं देखा. एक यूजर ने लिखा कि भाई इससे भी बड़े मगरमच्छ हैं. एक यूजर ने लिखा कि हां, अगर ये आम लोगों के पास आएगा तो वो घबरा जाएंगे. एक यूजर ने लिखा कि घने पानी से भरे खेतों में ऐसे दिग्गजों को देखा जा सकता है. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में सोशल मीडिया (social media) पर कुछ भी देखने को मिल जाता है. 

ये भी पढ़ें- जंगली कुत्तों की झुंड ने भालू की नाक में कर दी दम, आखिर तक नहीं छोड़ा, देखें वीडियो

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Viral Giant Crocodile Video Big Crocodile Video Viral Video Viral Crocodile Video Wildlife Video crocodile video
Advertisment
Advertisment