Advertisment

खेत में बनाया गया WWE रिंग फाइट ग्राउंड, फिर हुई जबरदस्त फाइट, देखें वीडियो

तीन युवाओं ने खेत को बना दिया WWE का रिंग फाइट ग्राउंड. इसके बाद तीन युवक रिंग में जमकर फाइट करते हैं. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

हममें से कई लोग बचपन से WWE देखते आ रहे हैं.  WWE की लड़ाई बेहद रोमांचक भरा होता है. इसमें आपने देखा होगा कि कई बार फाइटर्स इतने हावी हो जाते हैं कि रिंग में खून ही खून हो जाता है. अब आप सोच रहे होंगे कि आज हम आपको WWE के बारे में क्यों बता रहे हैं? तो चलिए हम आपको बताते हैं. आज हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो देसी WWE है, इसमें कोई खून-खराबा नहीं है, लेकिन हां इसमें मजेदार फाइट देखने को मिलेगी और फाइट देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- युवक एक नहीं बल्कि कई सांपों को लेकर स्टेज पर गया चढ़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

खेत में हुई जबरदस्त फाइट

सोशल मीडिया पर यह लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेत नजर आ रहा है. खेत को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे धान के बीज बोने के लिए तैयार किया गया है. हालांकि धान के बीज बाद में बोये जायेंगे, फिलहाल इस खेत में रस्सी का घेरा बना दिया गया है, जो अब एक रिंग की तरह बन गया है. इस रिंग में एक युवक प्रवेश करता है. एक के बाद एक युवा रिंग में आते हैं. इसके बाद लड़ाई शुरू हो जाती है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक WWE की तर्ज पर फाइट कर रहे हैं. वीडियो में फाइट देख वाकई अपने हंसी को रोक नहीं पाए होंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ਦੇਸੀ ਪਿੰਡਾ ਆਲੇ (@i_m_gill_gill)

Advertisment

क्या यह फाइट आगे भी देखने को मिलेगी

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स के कमेंट भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये किसानों की जिंदगी है. नौकरीपेशा लोगों की जिंदगी एसी में ही कट रही है. एक यूजर ने लिखा कि सरदार जी ने असली एक्टिंग की है. एक यूजर ने लिखा कि क्या ये लड़ाई आगे भी देखने को मिलेगी?

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media WWE Viral Video
Advertisment
Advertisment