Advertisment

WWE में देसी फाइट नहीं देखी होगी आपने...लड़की ने ऐसे चटाई धूल कि सब की बोलती हुई बंद

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral wwe fight video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

क्या आप WWE देखते हैं, अगर हां तो आपको यहीं बने रहना चाहिए. आपने पहले भी WWE के कई वीडियो देखे होंगे लेकिन जो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें युद्ध के मैदान की लड़ाई देखी जा सकती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच तेजी से वायरल हो रहा है. इस WWE का वीडियो देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि क्या सच में ऐसा हो सकता है?

Advertisment

नहीं देखी होगी आपने ऐसी फाइट

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि WWE की लड़ाई चल रही है. इस दौरान एक महिला फाइटर लोगों के सामने चिल्ला रही है. लड़की चिल्लाकर अपनी ताकत का प्रदर्शन कर रही है. इस दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि शायद लड़की को पता भी नहीं चलता कि उसके साथ क्या होने वाला है. आप देख सकते हैं कि पीले रंग का कपड़ा पहने एक लड़की रिंग के अंदर आती है. इसके बाद देसी गर्ल ऐसा कहर बरपाती है कि हर कोई दंग रह जाता है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ब्लैक ड्रेस पहनकर फाइटर पर हमला करती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की इतनी पिटाई करती है कि आसपास मौजूद सभी लोग दंग रह जाते हैं. ये वाकई दिल दहला देने वाला वीडियो है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- अरे अरे! ये क्या चल रहा है...बीच सड़क पर प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, लोग देखते रहे, किसी को यकीन नहीं हुआ!

वीडियो देख लोगों ने कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई हजार लोग देख चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि मैं पूछना चाहता हूं कि देसी गर्ल का मतलब क्या है? एक एक्स यूजर ने लिखा कि देसी गर्ल ने वाकई कमाल कर दिया. देसी लड़की ने विदेशी लड़की की लंका लगा दी. एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में देसी लोगों को बोलबाला है. एक यूजर ने लिखा कि जिस तरह से युवती हावी है, वो चौंकाने वाला है.

ये भी पढ़ें- बस मौत के करीब था युवक...अचानक यमराज की छुट्टी होने पर युवक की बच गई जान, नहीं हो रहा है यकीन

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Fight Video WWE Fight Viral Video fight video Viral Video
Advertisment
Advertisment