Advertisment

सिलेंडर खत्म हुआ तो युवक ने रोटी पकाने का निकाला अनोखा तरीका, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

गैस चूल्हे पर रोटी तो सभी बनाते हैं, क्या आपने कभी किसी को कपड़े प्रेस करने वाले पर रोटी बनाते देखा है? अगर नहीं देखा तो इस वीडियो में देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
roti made by press

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया मीम्स और फनी वीडियोज से भरी पड़ी है. यहां हर दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. आज हम आपके साथ एक ऐसा वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है कि ये वीडियो क्रिएटर्स कुछ भी बना सकते हैं क्या? अगर हम आपसे कहें कि कपड़ा प्रेस करने वाले से एक युवक ने गैस खत्म होने के बाद रोटी बनाई है तो क्या आप यकीन करेंगे? हमने एक पल के लिए भी नहीं सोचा, लेकिन इस वीडियो ने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- पति ने जमीन बेचकर पत्नी को बनाया मास्टर, कुछ दिनों बाद हेडमास्टर के साथ हो गई फरार!

आखिर प्रेस करने वाले से रोटी क्यों बनाई?

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक पहले गैस पर रोटी बनाने की कोशिश करता है लेकिन रोटी नहीं बन पाती. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गैस खत्म हो गई है, इसलिए रोटी नहीं बन पाई. वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि वह ऐसा जुगाड़ लेकर आता है, जो हैरान करने वाला है. युवक कपड़ा प्रेस करने वाला से रोटी बना रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक बड़े ही आराम से रोटी बना लेता है. हालांकि ये वीडियो सिर्फ मनोरंजन के नजरिए से बनाया गया है इसलिए आप अपने घर में ऐसा नहीं करें.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Max-manthan (@maximum_manthan)

बस एक दिन ये धरती खत्म हो जाएगी

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि जितनी की रोटी नहीं बनेगी. उससे कई गुना बिजली का बिल आएगा. एक यूजर ने लिखा कि क्या यही दिन देखना बाकी था? एक यूजर ने लिखा कि बस इसी वजह से धरती खत्म हो जाएगी. वीडियो पर कई यूजर्स मजेदार जवाब दे रहे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाला है, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Funny Video Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment