Advertisment

2 साल के बच्चे के साथ बाइक पर किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख भड़के लोग

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral bike stunt video

वायरल बाइक स्टंट वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर स्टंट के वीडियो खुब देखने को मिल रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते है. कुछ वीडियो देखने के बाद अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आपको गुस्सा आ जाए. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमे एक युवक बाइक पर स्टंट कर रहा होता है. सोशल मीडिया पर इस स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

खतरनाक स्टंट का शिकार बच्चा?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक सवार सड़क पर नजर आ रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह सड़क पर बाइक पर स्टंट कर रहे हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि बाइक पर एक छोटा बच्चा भी बैठा है. वह छोटे बच्चे के साथ स्टंट कर रहा होता है. वो बाइक के ऊपर खड़ा हो जाता है. वह खतरनाक स्टंट कर रहा है. जिस तरह से युवक स्टंट कर रहा है, अगर वह गिर गया तो युवक की मौत हो जाएगी और एक मासूम बच्चा भी इस स्टंट का शिकार हो जाएगा. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये यूपी का सीतापुर का है. 

ये भी पढ़ें- शिकार के लिए शेर और तेंदुए के बीच छिड़ी जंग, जंगल से सामने आया ये वीडियो

पुलिस ने लिया संज्ञान

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए यूपी पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस युवक को जिंदगी भर ड्राइविंग लाइसेंस नहीं मिलना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि भाई कमाल है, वायरल होने के लिए युवक ये सब कर रहा है. कई लोगों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. वीडियो देखने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया है. यूपी पुलिस ने वीडियो के रिप्लाई करते हुए एक्शन लेने लिए निर्देश दिया है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Sitapur Bike Stunt Video Stunt Video stunt video viral Viral Video
Advertisment
Advertisment