Advertisment

प्यार में मिला धोखा तो बकरी से कर ली शादी, कैमरे के सामने बयां किया दर्द, देखें वीडियो

अगर हम आपसे कहे कि एक युवक ने बकरी से शादी कर ली है तो क्या आप यकीन करेंगे? एक पल के लिए हमें विश्वास नहीं हुुआ है लेकिन इस वीडियो ने सोचने पर मजबूर कर दिया है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
marriage with goat viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : instagram)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक दावा कर रहा है कि उसने बकरी से शादी कर ली है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

इंसानों से टूटा भरोसा तो कर लिया बकरी से शादी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक यूट्यूबर और एक दूल्हा नजर आ रहा है. वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि जब यूट्यूबर पूछता है कि क्या आपने बकरी से शादी की है तो दूल्हा जवाब देता है कि हां हमने बकरी से शादी की है. दूल्हे का कहना है कि उसने बकरी से शादी इसलिए की है क्योंकि उसे इंसानों ने धोखा दिया है.   

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ab Janta bolegi News (@abjantabolegi)

Advertisment

आप दूल्हे को आगे कहते हुए सुन सकते हैं कि क्या आपने कभी सुना है कि बकरी ने बोक्का को धोखा दिया है. हमारा इंसानों से भरोसा उठ गया है इसलिए हमने बकरी से शादी कर ली है. आपको बता दें कि ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती. खबर वीडियो के आधार पर बनाई गई है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा? 

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर सच में ऐसा है तो ये सोचने वाली बात है. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि अब क्या-क्या देखने को मिलेगा देखते रहिए. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो फर्जी है क्योंकि कोई बकरी से शादी कैसे कर सकता है. वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन ऐसे हैं जो आपको हैरान कर देंगे.

Advertisment

ये भी पढ़ें- चलती रहती है शादी और उड़ता रहा पंडित का मजाक, वीडियो देख आपको भी आ जाएगा गुस्सा

Source : News Nation Bureau

Viral News Goat Marriage Viral Video Goat Video Viral Funny News Viral Video
Advertisment
Advertisment