Advertisment

प्लीज कार्तिक ऐसा नहीं करो...बन जाऊंगी गर्लफ्रेंड, जिद्दी आशिक का खतरनाक प्रपोजल!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral couple video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

मुझे तुम्हारे अलावा कोई नजर नहीं आता. मैं तुम्हारे लिए अपनी जान दे दूंगा. मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूं. ये लाइनें आपने कई बार किसी प्रेमी जोड़े के मुंह से सुनी होंगी. जैसे इस वीडियो को देख अगर आपको प्यार कभी हुआ होगा तो आपकी यादें भी ताजा हो जाएंगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे तो आए दिन कपल्स के वीडियो देखने को मिलते हैं लेकिन इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. युवक कुछ ऐसा करता है कि हर कोई देख दंग रह जाता है. 

Advertisment

जिद्दी आशिक का वीडियो आया सामने

दरअसल, इस वीडियो में एक युवक एक लड़की से अपने प्यार का इजहार कर रहा है. वह लड़की से अपने प्यार का इजहार करते हुए पूछ रहा है कि वह उससे प्यार करती है या नहीं. लड़की कहती है प्लीज कार्तिक, तुम नीचे उतरो, मैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड बन जाऊंगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल ब्रिज के ऊपर है. प्रेमी कहता है अगर तुम मेरी गर्लफ्रेंड नहीं बनोगी तो हम यहां से कूद जाएंगे. ये देखकर लड़की डर जाती है. लड़की उसे रोकती है और कहती है प्लीज ऐसा मत करो, मैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड बन जाऊंगी. युवती लगातार कहती है कि प्लीज कार्तिक ऐसा नहीं करो, मैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड बन जाऊंगी. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- भूत को देखते ही भौंकने लगा कुत्ता, देख हैरान रह गए लोग, किसी को नहीं हो रहा यकीन!

वीडियो देख लोगों ने युवक को किया ट्रोल

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है, दूसरे यूजर ने लिखा कि मुझे आपका गर्लफ्रेंड बनाने का तरीका पसंद नहीं आया. ब्लैकमेल करके गर्लफ्रेंड बनाएगा क्या? एक यूजर ने लिखा कि भाई आपने तो कमाल कर दिया. इसे ही कहते हैं ज़िद्दी आशिक. एक यूजर ने लिखा कि आज युवा पागल हो गए हैं. कई लोगों ने वीडियो पर हैरानी जताई है.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

couple video Viral Couple Video Viral Lover Video Viral Couple Hanging Video
Advertisment
Advertisment