Advertisment

चलती मेट्रो में युवक-युवती ने रचाई शादी, यकीन नहीं हो रहा तो देखिए ये वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral delhi metro video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social media)

दिल्ली मेट्रो से कब क्या सामने आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? एक ऐसा ही वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोचने लगेंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें चलती मेट्रो में शादी देखी जा सकती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

चलती मेट्रो में युवक-युवती ने रचाई शादी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि चलती मेट्रो के अंदर एक युवक और लड़की नजर आ रहे हैं. युवक कहता है कि तुम माला पकड़ लो और कुछ देर बाद जो होता है वो अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक लड़की से कहता है कि ये माला मेरे गले में डाल ले. युवक की बात सुनकर लड़की हैरान रह जाती है. 

लड़की युवक के गले में माला डाल देती है और कुछ देर बाद युवक भी लड़की के गले में माला डाल देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही युवक वरमाला डालता है तो लड़की चौंक जाती है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Just Rajasthani Things (@just.rajasthani.things)

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस से युवक ने गर्लफ्रेंड बनाने की लगाई गुहार...फिर मिला ऐसा जवाब कि देख लोग भी हुए हैरान

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो के अंदर कुछ भी हो सकता है. एक यूजर ने लिखा कि कुछ भी कहो ये सब वायरल करने के लिए किया गया है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि आज लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा, क्या हम भी ऐसे शादी कर सकते हैं? एक इंस्टा यूजर ने लिखा कि भाई बैंड क्यों नहीं लाए. वीडियो पर कई लोगों फनी कॉमेंट्स भी किए हैं. 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में हिंदुओं को मुस्लिम नाम रखने पर मिल रही है जॉब, दिल और दिमाग को झकझोर देगा ये वीडियो!

Source : News Nation Bureau

Viral Khabar Viral News Viral Video Social Media Viral Funny Video Viral News Today Viral Metro Video
Advertisment
Advertisment