Advertisment

AIR INDIA पर भड़का युवक, वीडियो शेयर कर मचाया हंगामा, हो रहा है तेजी से वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral air india video

वायरल वीडियो( Photo Credit : instagram)

क्या आप भी फ्लाइट से सफर करते हैं? अगर आप करते हैं तो ये खबर आपके काम की है. आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है कि अगर आप कुछ भी गलत करते हैं और वह कैमरे में कैद हो जाए तो हंगामा मचना तय है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो दो-तीन दिनों से सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका मचा रहा है और फ्लाइट से सफर कर रहे लोगों को जागरूक कर रहा है. यहां तक ​​कि कई लोग अपनी कहानियां भी बता रहे हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक अपनी सामान के बारे में बता रहा है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

Advertisment

आखिर क्यों लोगों ने एयर इंडिया को बनाया निशाना? 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये एयरपोर्ट का नजारा है, जहां फ्लाइट से यात्रियों का सामान बाहर निकाला जा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एयरपोर्ट पर काम करने वाले कर्मचारी फ्लाइट के अंदर से सामान निकाल रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishwar Dwivedi (@ishwar_dwivedi)

इस दौरान कर्मचारी एक यात्री का म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट तेजी से फेंक देता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट बैग को जिस तरह से उछालकर फेंका जाता है उससे हैरान कर देने वाला नजारा पैदा होता है, जिसके बारे में युवक वीडियो में बताता भी है.

वीडियो देख भड़के लोग

इस वीडियो को एक यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद कई इंस्टाग्राम यूजर्स भी अपनी कहानी बता रहे हैं कि एयर इंडिया की वजह से उनका कई सामान खराब हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि ये ऐसे ही करते हैं और मेरी ट्रॉली भी तोड़ दी है. एयर इंडिया को लेकर कई यूजर्स ने अपनी राय रखी है. युवक ने एयर इंडिया को भी टैग किया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जिस तरह से कर्मचारी सामान फेंकते हैं उसे देखकर किसी को भी गुस्सा आ जाएगा.

ये भी पढ़ें- ऑटो पर उगाया घास...अंदर बैठने पर AC भी हो जाता है फेल, हो रहा है वायरल वीडियो

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Air India latest news Viral Air India Video Viral Video Air India News
Advertisment
Advertisment