Advertisment

रील बनाने के चक्कर में युवक ने तोड़ी ली अपनी टांग, देख लोगों ने कहा- 'बहुत सही हुआ है'

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक रील बनाने के चक्कर में अपनी पैर को तोड़ लिया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. हम आपके साथ कुछ ऐसे वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. आज के समय में युवा भी सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें रील बनाते समय एक युवक का पैर टूट गया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

रील बनाने के चक्कर में टूट गए टांग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बारिश के मौसम में छत पर रील बनाने जाता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह रील बनाने के लिए छत पर आता है लेकिन युवक को क्या पता कि उसके साथ कुछ बुरा होने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब युवक रील बनाने के लिए आगे बढ़ता है तो उसका पैर फिसल जाता है. पैर फिसलने के कारण उनके पैर में चोट लग जाती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक बुरी तरह घायल हो जाता है. 

ये भी पढ़ें- क्या शरीर छोड़ने के बाद यहां जाती हैं इंसानों की आत्माएं...वैज्ञानिकों ने बताई ये सच्चाई!

वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि भगवान भी इन रील वाले लोगों से परेशान हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज के समय में वायरल होना जरुरी है, अगर आपका पैर टूट गया है तो कोई बात नहीं, हम इस पर भी रील बनाएंगे. एक यूजर ने लिखा कि रील बनाने वालों ने हंगामा मचा दिया है. एक यूजर ने लिखा कि रील बनाने वाले लोगों को इसकी बिल्कुल भी परवाह नहीं है. कई यूजर्स ने युवक को ट्रोल किया है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

viral video today Viral Reel Video Viral Video Accident Reel Video
Advertisment