Advertisment

मैडम के साथ युवक ने किया कपल डांस, देख लोगों को नहीं हो रहा है यकीन

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो खूब देखे जाते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि टीचर और स्टूडेंट ने वाकई कमाल का डांस किया है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला टीचर अपने स्टूडेंट के साथ ऐसा डांस करती है कि आप देखकर दंग रह जाएंगे. डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

टीचर के साथ ऐसा कमाल का डांस?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला टीचर अपने स्टूडेंट के साथ बड़े मजे से डांस कर रही हैं. छात्र डांस भी बहुत अच्छा कर रहा है. दोनों कपल डांस कर रहे हैं. वीडियो में सुना जा सकता है कि आशिकी 2 का गाना तुम ही बज रहा है. दोनों के डांस स्टेप्स ऐसे हैं कि हर कोई देखकर हैरान है कि उन्होंने क्या कमाल का डांस किया है. दोनों का डांस सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- सिलेंडर पर डांस कर रही थी लड़की, गिरी ऐसी कि कमर की हड्डी गई टूट, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिसमें एक हाई स्कूल शिक्षक एक विदाई पार्टी के दौरान एक छात्र के साथ डांस कर रही हैं.  इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में शिक्षिका को साड़ी पहने हुए, फिल्म आशिकी - 2 के गाने "तुम ही हो" पर कपल डांस करते हुए दिखाया गया है.   

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by truth. (@thetruth.india)

Advertisment

खुशी का क्षण एक उत्सव की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें कक्षा को सजाया गया है और ब्लैकबोर्ड को विदाई संदेशों से सजाया गया है. इस क्लिप को लाखों बार देखा गया है और प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. कई दर्शकों ने शिक्षक और उसके छात्र के बीच अद्वितीय बंधन की प्रशंसा की है. वही एक यूजर्स ने लिखा, "ये सपना सपना ही रह गया".

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Couple Dance Viral Video Viral News Today Couple Dance
Advertisment
Advertisment