Advertisment

ट्रेन आने ही वाली थी...तभी युवक ने किया मौत को छू लेने वाला स्टंट, देख नहीं हो रहा है यकीन

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral stunt video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर स्टंट वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप हैरान रह जाते हैं. कई बार स्टंट वीडियो इतने खतरनाक होते हैं कि उन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. ऐसे ही एक स्टंट का वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे. दरअसल, एक स्टंट का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक ऐसे स्टंट करता है कि देखकर आपकी सांसें थम जाएंगी. इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

नहीं देखा होगा आपने ऐसा स्टंट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक ट्रेन आने का इंतजार कर रहा है. युवक रेलवे ट्रैक के पास खड़ा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन आते ही तुरंत एक्टिव हो जाती है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर युवक थोड़ी सी भी देर करता तो हादसा हो सकता था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by مهدی باوند🐉 (@mehdibavand_)

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन आते ही युवक अचानक बैकफ्लिप करता है. वीडियो देखकर आप कह सकते हैं कि अगर थोड़ी सी भी गलती हुई तो युवक की मौत तय है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. वीडियो न्यूज नेशन ऐसे स्टंट का बिल्कुल भी समर्थन नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- टी-शर्ट उतार कर लड़की के सामने दिखा रहा था BODY, बॉयफ्रेंड ने निकाल दी सारी हेकड़ी

स्टंट को देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई मौत के लिए ऐसा क्यों कर रहे हो? एक यूजर ने लिखा कि आपने जो किया है वो अपने आप में खतरनाक है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि ऐसे स्टंट के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. एक एक्स यूजर ने लिखा कि मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि ये वीडियो ही फेक है क्योंकि इस तरह का स्टंट करने की हिम्मत नहीं कोई कर सकता है. वीडियो पर कई लोगों ने गुस्सा जाहिर की है. 

ये भी पढ़ें- मैडम के साथ युवक ने किया कपल डांस, देख लोगों को नहीं हो रहा है यकीन

Source : News Nation Bureau

Viral News Stunt Video Viral Stunt Video Viral Video Viral Stunt
Advertisment
Advertisment