Advertisment

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए युवक ने किया स्टंट, देख लोगों ने कहा- 'क्या लवर बनेगा तू'

एक युवक बाइक पर आता है. युवक अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए स्टंट करने की कोशिश करता है लेकिन उसका सारा प्लान फेल हो जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral stunt trending video

वायरल स्टंट वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

क्या आपको भी सोशल मीडिया पर स्टंट वीडियो देखना पसंद है? ऐसे में आपको ये स्टंट वीडियो देखना चाहिए, इस वीडियो को देखने के बाद खासकर स्टंट करने वाले युवा ऐसे वक्त में स्टंट करना बंद कर देंगे. हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं स्टंट का वीडियो, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. इस स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की सुनसान सड़क पर हेलमेट पहने खड़ी है. 

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- इस स्टंट वीडियो से सोशल मीडिया पर लोगों के बीच छिड़ गई है बहस, देख हो जाएंगे हैरान

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए किया

कुछ देर बाद एक युवक बाइक पर आता है. युवक अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए स्टंट करने की कोशिश करता है, लेकिन उसे क्या पता कि उसका स्टंट फेल हो जाएगा. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक आते ही गिर जाता है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि वो लड़की को अपने साथ लेकर नीचे गिर जाता है. दोनों जैसे गिरते हैं. इसे तो साफ हो जाता है कि दोनों को चोटें आई होंगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Iᴅᴇᴀ Cʀᴇᴀᴛᴏʀ (@tn_idea_creator_official)

स्टंट देख हैरान हुए लोग

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि युवक की हीरोगिरी निकल गई है. एक यूजर ने लिखा कि कमेंट्स पढ़ने के बाद मुझे एहसास हुआ कि इंसान को दूसरों का दुख देखकर खुशी मिलती है. वाह. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये क्या करने की जरुरत थी. वीडियो पर कई इंस्टाग्राम यूजर्स के कॉमेंट्स हैरान करने वाले हैं.एक यूजर ने लिखा कि ऐसे मेरा दोस्त करता था लेकिन अब वो इस दुनिया नहीं है और समझ सकते हैं कि वो कहां चला गया है. इसलिए आप भी अपनी जान कीमत समझे और ये सब नहीं करें.

HIGHLIGHTS

  • गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए स्टंट
  • इस स्टंट का वीडियो हैरान हो जाएंगे
  • सोशल मीडिया पर वायरल

Source : News Nation Bureau

Viral News Stunt Video Video viral on Social-Media Trending Video Viral Video Social Media Trending
Advertisment
Advertisment