Advertisment

युवक ने किया दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट, देख लोगों को अभी भी नहीं हो रहा है यकीन

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ऐसा कारनामा करता है कि आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि क्या लोग ऐसे भी कर सकते हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ऐसा कारनामा करता है कि उसे देखकर हर किसी की आंखें खुली रह जाती हैं. युवक के स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर ऐसे कौन करता है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रक पुल के कुछ हिस्सों को सड़क पर ले जा रहा है. इस दौरान सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई गार्ड वहां खड़े रहते हैं ताकि ट्रक पुल के हिस्सों को लेकर आसानी से गुजर सके क्योंकि ये हिस्से इतने बड़े हैं कि सड़क पूरी तरह से अवरुद्ध हो गई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई लोग ट्रक के निकलने का इंतजार कर रहे हैं. 

इसी दौरान एक युवक तेजी से आता है और ट्रक के नीचे से निकल जाता है. साफ देखा जा सकता है कि युवक जरा भी नहीं डरता और तेजी से ब्रिज के बड़े हिस्से के नीचे से निकल जाता है. इसमें कोई शक नहीं कि अगर देर हुई होती तो युवक की जान भी जा सकती है. ये वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- अरे अरे! ये क्या चल रहा है...बीच सड़क पर प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी, लोग देखते रहे, किसी को यकीन नहीं हुआ!

वीडियो देख लोगों ने जाहिर किया गुस्सा

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि क्या पता आज क्या देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि आप कुछ भी कहें, साहस दिखाने और चले जाने के लिए युवक की सराहना की जानी चाहिए. एक यूजर ने लिखा, 'भाई आप हीरो बनने के लिए अपनी जान देने को क्यों तैयार हो?' ऐसी बचकानी हरकत किसी दिन आपकी जान भी ले सकती है.

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Stunt Video Viral Video Viral Stunt Viral Dangerous Stunt
Advertisment
Advertisment