Advertisment

टॉयलेट करने जा रहा था युवक...अचानक Commode पर आ गए नागराज!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video snake toilet

वायरल वीडियो( Photo Credit : News Nation)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे फोटो और वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ फोटो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आप चौक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सांप ऐसे जगह देखा जा सकता है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

आखिर यहां कैसे पहुंचा सांप?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टॉयलेट के अंदर सांप दिखाई दे रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक सांप जो एक्शन मोड में दिखाई दे रहा है वो टॉयलेट शीट के अंदर फन फैलाए हुए देख रहा है. आप समझ सकते हैं कि ये सांप कैसे यहां पर पहुंच होगा? इसमें कोई शक नहीं है कि सांप सुरक्षा की नजरिए से खतरनाक है. वीडियो को देख ये अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है कि ये सांप आखिर यहां पर कैसे पहुंच होगा. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by snake_ioa (@snake_ioa)

ये भी पढ़ें- भाभी के डांस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, देख यूजर्स बोले- Oh Bhabhi

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई खतरनाक है. एक यूजर ने लिखा कि सोचिए अगर आप टॉयलेट रूम में हों और सांप घुस जाए तो क्या होगा? एक यूजर ने लिखा कि ये देखने के बाद अब मुझे टॉयलेट जाने से डर लग रहा है, मैं कैसे जाऊं? एक यूजर ने लिखा कि ये बच्चे के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता है. ये दिल दहला देने वाला वीडियो है. ए इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि भाई सच में ये डरवानी तस्वीर है.

ये भी पढ़ें- 'ट्रैफिक पुलिस' को देखते ही बाइकर ने पहना हेलमेट, और फिर सामने आई ऐसी हकीकत, Video देख छूट जाएगी हंसी!

Source : News Nation Bureau

Viral snake video Viral snake video Viral Video Viral Today snake Snake Mongoose
Advertisment