Advertisment

जंगल सफारी के दौरान युवक ने शेर को किया परेशान...फिर जो हुआ, देख नहीं होगा आपको भी यकीन

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पर्यटक ने जंगल सफारी के दौरान शेर को छेड़ता है. यह वीडियो न केवल लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है, बल्कि यह भी दिखाता है कि जंगल सफारी के दौरान सावधानी बरतनी कितनी जरूरी है. वैसे तो सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते हैं लेकिन इस वीडियो ने लोगों सोचने पर मजबूर कर कर दिया है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि युवक अपनी मौत को चुनौती दे रहा है.

Advertisment

वीडियो में क्या हुआ?

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पर्यटक, जो सफारी जीप में बैठा है, शेर के काफी करीब पहुंच जाता है. शेर शांतिपूर्वक आराम से बैठा होता है, तभी पर्यटक उसे छेड़ने के लिए आगे हाथ करता है. शेर पहले तो उसकी ओर ध्यान नहीं देता, लेकिन फिर अचानक उसकी ओर देखने लगता है. स्थिति और भी तनावपूर्ण हो जाती है जब शेर युवक की तरफ देखता है तो युवक एकदम से डर जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक किस तरह से शेर को छेड़ता है.

ये भी पढ़ें- अनोखा नियम! आखिरी सांस तक यहां लड़कियों को बाल कटाने की इजाजत नहीं, तोड़ने पर मिलती कठोर सजा

Advertisment

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

लोगों ने इस वीडियो पर विभिन्न प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने पर्यटक की नासमझी की निंदा की है और कहा है कि उसे वन्यजीवों के प्रति अधिक सम्मान दिखाना चाहिए था. वहीं कुछ ने इसे मजाकिया माना, लेकिन ऐसे लोगों की संख्या बहुत कम है. एक यूजर ने लिखा कि सच में युवक शेर के साथ ऐसा कैसे मजाक कर सकता है? एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोग ही मारे जाते हैं और साथ में और लोगों को भी परेशान कर देते हैं. वीडियो पर कई लोगों ने हैरानी जताई है.

जंगल सफारी के नियम

Advertisment

जंगल सफारी के दौरान कई नियम बनाए जाते हैं जिनका पालन करना आवश्यक होता है.

जानवरों के करीब जाने से बचें.

जानवरों को किसी भी प्रकार से छेड़ें नहीं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral Khabar Viral News Viral Video Viral News Today Funny viral video today
Advertisment
Advertisment