Advertisment

ना जाने कब तक ऐसे जाते रहेंगे लोग...चलते-चलते हुई युवक की मौत, दर्दनाक है ये वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

कोई जिम में वर्कआउट कर रहा होता है तो कोई सड़क पर गाड़ी चला रहा होता है. कुछ देर बाद खबर आती है कि युवक की मौत हो गई है. उनके मौत के पीछे का कारण ये बताया जा रहा है कि वो अपने कंप्यूटर पर काम कर रहा था और अचानक गिर पड़ा.  पता नहीं ऐसी कितनी खबरें हर दिन, हर महीने सुनने और देखने को मिल रही हैं. ऐसी मौत को लोग हार्ट अटैक बता रहे हैं. असल वजह क्या है, इस तक कोई नहीं पहुंच पा रहा है. दरअसल, एक बार फिर ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक युवक चलते-चलते गिर जाता है और उसकी मौत हो जाती है.

Advertisment

चलते-चलते गिर जाता है युवक

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बैग लेकर जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बिल्कुल सामान्य लग रहा है लेकिन इस दौरान जो होता है, उसके बारे में खुद युवक ने भी नहीं सोचा होगा कि ऐसा भी हो सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही युवक आगे बढ़ता है तो अचानक गिर जाता है. ये वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि युवक की मौत हार्ट अटैक से हुई है. हालांकि, हम इसकी पुष्टि नहीं कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- सो रही महिला पर सांप का हमला...फिर जो हुआ, किसी को यकीन नहीं हो रहा, देखें वीडियो

वीडियो देख दहशत में लोग

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'हे ईश्वर... ये क्या हुआ. लड़का बड़े आराम से जा रहा था. अचानक गिर जाता है और 15 सेकेण्ड में मृत्यु. जीवन कितना अनिश्चित है, इसे देखकर समझा जा सकता है' इस वीडिय को देखने के बाद लोगों के बीच दहशत का महौल है. एक यूजर ने लिखा कि पता करिए कि आखिर क्या है? एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीक में ऐसी मौतें काफी सामान्य हो गई है. एक यूजर ने लिखा कि जो भी हुआ है, वो सही नहीं है. वीडियो देख कई लोगों ने हैरानी जताई है. 

Source : News Nation Bureau

Viral News heart attack viral video Video viral on Social-Media Video Heart attack Viral Video Heart Attack news Heart Attack Video
Advertisment