Advertisment

यह क्या है? कोबरा को नहला रहा है युवक, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो हैरानी होती है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर वन्यजीवों से जुड़े वीडियो खूब देखे जाते हैं. इनमें से ज्यादातर सांपों के वीडियो होते हैं. सांपों के ऐसे-ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक युवक कोबरा को नहला रहा है. इसे पढ़कर ही आप हैरान रह जाएंगे. एक पल के लिए यकीन नहीं हुआ लेकिन इस वीडियो ने लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कोई इंसान सांपों के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- पानी के अंदर किस तरह के स्टंट को दिया जा रहा है अंजाम, देख हैरान हो जाएंगे आप

सांप है या कुछ और?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक और एक कोबरा नजर आ रहा है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात तो ये है कि युवक को कोबरा से बिल्कुल भी डर नहीं लगता. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक कोबरा को पानी से नहला रहा है. युवक सांप को अच्छे से नहलाता है और सांप भी बड़े मजे से नहा रहा है. वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सांप भी नहाने का मजा ले रहा है. युवक सांप को आराम से नहलाता है. हालांकि, इसमें कोई शक नहीं है कि सांप एक जानवर है इसलिए वह किसी भी समय इंसानों पर हमला कर सकता है.

कोबरा को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर और आईएफएस सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो पर एक्स यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि दोनों पिछले जन्म में भाई थे इसलिए कोबरा कुछ नहीं कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान करने वाला वीडियो है, ये युवक ऐसा कैसे कर पा रहा है? एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाई साहब, युवक का दिमाग खराब हो गया है, जब कोई इंसान सांप को देखता है तो उसकी दिल की धड़कन बढ़ जाती है. कई एक्स यूजर्स ने वीडियो पर हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा, ये कैसा सांप है? यह अपने मूल स्वरूप में क्यों नहीं आता? 

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media king cobra viral video Viral Video Cobra Team
Advertisment
Advertisment