Advertisment

Ajgar Ka Video : सांप के साथ इश्क लड़ाना पड़ा महंगा, kiss करते वक्त लिया धर!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
VIRAL Ajgar VIDEO

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में सांपों से जुड़े कई वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद खुद की आंखों पर यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई चौंकाने वाला है. अगर हम कहें कि एक युवक सांप को किस कर रहा था तो क्या आप विश्वास करेंगे? एक पल के लिए मुझे आश्चर्य हुआ कि सांप को कैसे कोई किस कर सकता है लेकिन यहां तो युवक ऐसा करता है. युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

ऐसी किसिंग सीन नहीं देखी होगी

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक ने अपने हाथ में एक विशाल अजगर सांप पकड़ रखा है. वह सांप को बहुत कसकर पकड़ होता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह सांप को किस करने की कोशिश कर रहा होता है. लेकिन युवक को क्या पता कि उसे किस करना महंगा पड़ जाएगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही युवक किस करता है, सांप उस पर हमला कर देता है. सांप अटैकिंग मोड में सांप पर हमला करता है और उसके मुंह को अपने कब्जे में ले लेता है. अजगर ने युवक के मुंह को इस तरह से पकड़ लेता है कि उसे छुड़ाना मुश्किल हो जाता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Memes Ka Thana (@memes_ka_thana)

ये भी पढ़ें- रेल नीर नहीं बेचने पर ट्रेन में हुआ हंगामा...यात्री और वेंडर कर्मचारी आए आमने-सामने

सांप के साथ किस पड़ा भारी

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि यह सही किया गया है. वो सांप आपकी गर्लफ्रेंड नहीं थी, वो किस कर रहे थे. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए वीडियो बनाते हैं लेकिन वायरल होने के चक्कर में घायल हो जाते हैं, तो मुझे भी यही सही लगता है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि सांप आत्मरक्षा में हमला करते हैं और सांप ने वैसा ही किया है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral News python video viral snake attack video Video viral on Social-Media snake video Viral Video
Advertisment
Advertisment