Advertisment

बाजार में आ गया है रंजनी गंधा ऑमलेट, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद एक पल के लिए हैरानी होती है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि अब खाने के नाम पर कुछ भी दोगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें रजनी गंधा ऑमलेट बनाया जा रहा है. ये पढ़कर आप चौंक गए होंगे लेकिन इस वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

क्या आप खा सकते हैं रंजनीगंधा ऑमलेट?

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुकानदार ऑमलेट बना रहा है. लेकिन दुकानदार जो ऑमलेट बना रहा है वो अपने आप में हैरान करने वाला है. क्या आपने कभी रंजनीगंधा ऑमलेट खाया है? अगर आपने नहीं खाया है तो अब खा सकते हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक रंजनीगंधा ऑमलेट बना रहा है. वह अंडे के पेस्ट में रंजनीगंधा मिलाता है और फिर ब्रेड के साथ पैनकेक पकाना शुरू कर देता है. यह वास्तव में खाने के लिए बना है या नहीं इसका जवाब तो दुकानदार ही दे सकता है.

ये भी पढ़ें- जयमाल स्टेज पर... वरमाला पहनाने की बजाय दुल्हन ने दूल्हे को मारा थप्पड़, सामने आया वीडियो

Advertisment

वीडियो को देख यूजर्स ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इन लोगों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि इसे बैन कर देना चाहिए. ऐसे लोगों पर एफआईआर की जरूरत है. एक यूजर ने लिखा कि इसमें तुलसी क्यों नहीं डाली गई. एक यूजर ने लिखा कि ये सब वायरल होने के लिए किया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह हंस रहे हैं और मजाक कर रहे हैं. इसमें वीडियो बनाने वाले शख्स का भी हाथ है. एक यूजर ने लिखा कि ये सब लोगों की जान लेने पर आ गए हैं. वीडियो पर कई यूजर्स फनी रिएक्शन भी दिए हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashima Achantani | Nutritionist (@thehealthstory01)

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Ranjnigandha Omelette Video Viral Video
Advertisment
Advertisment