Advertisment

अनुष्का की फोटो देख शादी के लिए पागल हुआ युवक...कर डाला ऐसा कांड!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया पर हर दिन एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में लोग ऐसा कर सकते हैं? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखते ही आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक कुछ ऐसा कर देता है कि हर कोई हैरान रह जाता है. युवक की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

अनुष्का से शादी करता है?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक अनुष्का शर्मा की पेटिंग के साथ कुछ कर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक दूल्हे वाला टोपी पहना हुआ है. वीडियो देखने से पता चलता है कि वह अनुष्का शर्मा की मांग में सिन्दूर भरता है यानी वह अनुष्का शर्मा की पेंटिंग से शादी करता है. वह रीति-रिवाज के अनुसार सिन्दूर लगाता है और शादी कर लेता है. इसके बाद वह जो करता है वह लोगों को सोचने पर मजबूर कर देता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह अनुष्का की पेंटिंग को किस भी करता है. ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा है इजरायली सैनिकों का ये वीडियो?

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई हजार लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं, चाहे काम कितना भी घिनौना क्यों न हो. एक एक्स यूजर ने लिखा कि भाई आप विराट सर की जिंदगी में क्यों दखल दे रहे हो. एक यूजर ने लिखा कि अगर वीडियो बन गया है तो कुर्सी से उतर जाना चाहिए. वीडियो पर कई लोगों ने गुस्सा भी जताया है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों के ऊपर पुलिसियां कार्रवाई होना चाहिए.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- चलती ट्रेन में पावर बैंक के जरिए यात्रियों को लगाया जा रहा है चूना, यकीन नहीं हो रहा तो अभी ये वीडियो देखें

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Virat Kohli Anushka Sharma Viral Anushka Sharma petting wedding video Viral Video
Advertisment
Advertisment