Advertisment

न्यूजीलैंड एयरपोर्ट पर युवक ने फिल्मी अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए किया प्रपोज, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद तो दिन ही बन जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

न्यूज़ीलैंड के ऑकलैंड हवाई अड्डे पर एक भारतीय व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को पूरी तरह से बॉलीवुड शैली में प्रपोज किया, जिससे देखने के बाद प्रेमिका अपनी खुशी का इजहार कुछ ऐसे किया, जो देखने लायक था. बॉलीवुड फिल्मों के प्रति उनके साझा जुनून की पृष्ठभूमि में, हलचल भरे हवाई अड्डे पर युवाओं का रचनात्मक प्रस्ताव साबित करता है कि रोमांस की कोई सीमा नहीं होती. सीधे किसी बॉलीवुड फिल्म के दृश्य की तरह, युवा यशराज छाबड़ा अपनी प्रेमिका रिया शुक्ला को बुलाने के लिए हवाई अड्डे पर घोषणा माइक पर गए. छाबड़ा की अनाउंसमेंट की आवाज सुनकर लड़की पहले तो हैरान रह गई.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- फल बेचने वाली महिला की इस पहल को देख लोगों ने किया सलाम, देखें वीडियो

रिया की आवाज में भावुकता झलक रही थी

इससे पहले कि वह कुछ समझ पाती, उनके दोस्त और परिवार वाले हवाई अड्डे के मुख्य क्षेत्र में 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' लिखी तख्तियां लेकर पहुंच गए. इसके बाद में, छाबड़ा ने शान से घुटनों के बल बैठकर सगाई की अंगूठी के साथ उन्हें प्रपोज किया. अंगूठी लड़की की आंखों की चमक की तरह चमक रही थी और जब जोड़े ने एक दूसरे को कसकर गले लगाया तो उसने हाँ कहा. “मैं पूरी तरह से अचंभित रह गया. वह मेरा घर है,'' शुक्ला ने स्वीकार किया, उसकी आवाज़ में बहुत सारी भावनाएँ थीं.

प्रेम की कोई सीमा नहीं होती है

विविध सांस्कृतिक पृष्ठभूमि के साथ, यह जोड़ा अब एक ऐसी शादी की योजना बना रहा है जिसमें हिंदू गुजराती और सिख परंपराओं का खूबसूरती से मिश्रण हो क्योंकि दुल्हन एक हिंदू गुजराती परिवार से है जबकि दूल्हा सिख है. जैसे-जैसे वे इस नए अध्याय की शुरुआत करते हैं, छाबड़ा और रिया की प्रेम कहानी हमें प्रेरित करती रहती है, हमें याद दिलाती है कि प्यार एक असाधारण यात्रा है जिसकी कोई सीमा नहीं है. वीडियो को सीएनन ने अपने हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वही कई एक्स यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Viral Video proposal marriage proposal
Advertisment
Advertisment