Advertisment

ठंड ही रही होगी मजबूरी....बाइक पर कंबल डाले युवक का वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया हैरानी करने वाली दुनिया है, यहां कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि हम क्या देख रहे हैं? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक बाइक पर जा रहा है, लेकिन इस वायरल हो रहे युवक के बाइक चलाने से कोई खास लेने देने का मतलब नहीं है, जिस तरह से युवक बाइक चला रहा है वह अपने आप में हैरान करने वाला है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर क्या रही होगी मजबूरी?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक नजर आ रहा है. युवक कंबल ओढ़कर बाइक चला रहा है. वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जिस इलाके में ये वीडियो दिखाया गया है वहां बेहद ठंड पड़ रही होगी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंबल ओढ़े युवक बड़े आराम से बाइक चला रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि युवक बाइक चलाते वक्त अपनी जान जोखिम में डाल रहा है. अगर जरा सी भी चूक हुई तो युवक की जान चली जायेगी. 

ये भी पढ़ें- बाजार में आ गया है रंजनी गंधा ऑमलेट, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि उन लोगों का सम्मान करें जो कार खरीदने में सक्षम नहीं हैं लेकिन वे अपने प्रियजनों के लिए रोटी कमाने के लिए ऐसे मौसम की स्थिति में हर दिन खुद को मारते हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह बहुत हास्यास्पद है? हमारे आस-पास के सभी लोगों के पास न तो कारें हैं और न ही इतने पैसे हैं कि वे अपने लिए उचित कोट या जैकेट खरीद सकें. एक यूजर ने लिखा कि ये टैलेंट पाकिस्तान से बाहर नहीं जाना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि यहां बहुत सारे लोग हंस रहे हैं, वे क्यों हंस रहे हैं? एक यूजर ने लिखा कि क्या गरीबी का मजाक उड़ाना वाकई अच्छा लगता है?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @civic_violence_official

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Viral Photos Viral Video
Advertisment
Advertisment