Advertisment

दिल्ली पुलिस से युवक ने गर्लफ्रेंड बनाने की लगाई गुहार...फिर मिला ऐसा जवाब कि देख लोग भी हुए हैरान

दिल्ली पुलिस का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. दिल्ली पुलिस की इस पोस्ट देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Delhi Police Viral Post

दिल्ली पुलिस वायरल पोस्ट( Photo Credit : X/DelhiPolice)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो और पोस्ट सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं.  आज हम आपको दिल्ली पुलिस और एक युवक के बीच पोस्ट दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, दिल्ली पुलिस ने शनिवार को पोस्ट किया है, जिसमें तंबाकू का सेवन न करने की सलाह दी गई है. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

दिल्ली पुलिस मेरी गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे?

वायरल पोस्ट में देखा जा सकता है कि दिल्ली पुलिस ने एक फोटो शेयर की है. जिसमें इमोजी के साथ बताया गया है कि अगर आप तंबाकू का सेवन नहीं करते हैं तो आपकी मुस्कान ऐसी दिख सकती है लेकिन अगर आप इसका सेवन करेंगे तो आपकी मुस्कान ऐसी होगी. इमोजी में दिखाया गया है कि गुटखा खाओगे तो दांत खराब हो जाएंगे और हंसोगे तो ऐसी मुस्कान आएगी. इस पोस्ट पर युवक ने रिप्लाई किया है कि मेरी गर्लफ्रेंड कब बनवाओगे? मैं अभी सिग्नल हूं दिल्ली पुलिस.  यह उचित नहीं है, आपको मेरे लिए एक गर्लफ्रेंड ढूंढने में मेरी मदद करनी चाहिए.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में हिंदुओं को मुस्लिम नाम रखने पर मिल रही है जॉब, दिल और दिमाग को झकझोर देगा ये वीडियो!

दिल्ली पुलिस ने किया दिया जवाब?

अब इस पोस्ट पर दिल्ली पुलिस ने जो जवाब दिया है, जो अपने आप में फनी और शानदार है. दिल्ली पुलिस ने रिप्लाई दिया कि सर हम आपकी मदद कर सकते हैं अगर वो कहीं खो जाती हैं. उसके बाद टिप भी दिया, अगर आप सिंगल हैं तो हमेंशा आशा है कि स्टेए ग्रीन रहेंगे. रेड नहीं. 

Advertisment

इस पोस्ट के दिल्ली पुलिस की पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. एक्स यूजर इस पर रिप्लाई भी कर रहे हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि भाई दिल्ली पुलिस ने तो मौज कर दी है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि दिल्ली पुलिस भाई की सोशल मीडिया हैंडल करने वाला जरुर कोई मीमर बैठा हुआ है. पोस्ट पर कई लोगों ने रिप्लाई किया है. 

Source : News Nation Bureau

Viral News Viral Video delhi-police Delhi Police X Viral Post Delhi Police Viral Post Delhi Police News
Advertisment
Advertisment