Advertisment

युवक ने गाया ऐसा गाना कि देख राहत फतेह अली हो जाएंगे फैन, देखें वीडियो

ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक ऐसा गाना गाता है कि वह लोगों को अपनी ओर खींच लेता है. वीडियो देखकर आप भी युवक के दीवाने हो जाएंगे.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

इंटरनेट की दुनिया ने टैलेंट को नई राह दी है. इसमें सबसे बड़ा योगदान सोशल मीडिया का है. आज सोशल मीडिया के जरिए ही हमें कई ऐसे टैलेंट देखने को मिलते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. यह प्रतिभा हर क्षेत्र से देखने को मिलती है. आज हम आपको एक ऐसे टैलेंटेड युवक का वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो आपके दिल पर राज कर सकता है. वीडियो में आप एक ऐसे युवक को देखेंगे जो अपनी आवाज से आप पर जादू कर देगा.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- भगवान गणेश को भीगता देख बच्चे ने मां से किया सवाल, देखें वीडियो

युवक ने अपने आवाज से जादू कर दिया 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक मिट्टी के घर में बैठा हुआ है. युवक अरहर की मड़ई बांध रहा है. इसमें आप सुन सकते हैं कि युवक राहत फतेही अली खान का गाना गा रहा है. युवक 'तुम्हें दिल्लगी' गा रहा है. युवक की आवाज सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. युवक अपनी आवाज से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है. वह इस गाने को बहुत ही सुरीली आवाज में गाता है. आपको यह वीडियो कैसा लगा?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Singers🇮🇳 (@indiansingers_insta)

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने कर दी इतनी तारीफ

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस युवक ने इतना शानदार गाना गाया है कि मैंने इसे कई बार देखा है. एक यूजर ने लिखा कि इसे वायरल करना पड़ेगा क्योंकि हमारे देश में ऐसे टैलेंटेड लोग हैं जिन्हें इंडस्ट्री में जगह नहीं मिल रही है. एक यूजर ने लिखा कि ये भाई एक दिन बहुत बड़ा सिंगर बनेगा. एक यूजर ने लिखा कि इसकी आवाज ने जादू कर दिया है, ये वाकई दिल को छू लेने वाला वीडियो है. वीडियो पर तमाम यूजर्स युवक की तारीफ कर रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment