Advertisment

हर सेकंड में मौत को देता है चकमा...यमराज भी हो जाते हैं हैरान, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ऐसा स्टंट कर रहा है कि देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. सोशल मीडिया पर इस स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि क्या इतनी स्पीड से भी काम कर सकता है? दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ऐसे पटाखे फोड़ता है कि आंखों को भी यकीन नहीं होता. युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

हैरान कर रहा है ये युवक

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक के हाथ में आसमानी तीर है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक इस तरह से पटाखे फोड़ता है कि कोई भी उसे देखकर एक पल के लिए हैरान हो जाता है. युवक एक सेकेंड के अंदर कई पटाखे फोड़ देता है. युवक के हाथ इतनी तेजी से चल रहे हैं कि वह एक को छोड़ता और दूसरे की बारी का नंबर लगा देता है. 

Advertisment

इसमें कोई शक नहीं है कि ये खतरनाक भी साबित हो सकता, अगर हाथ में पटाखा फट जाए तो युवक चोटिल हो सकता है. हां, ये वीडियो वाकई आकर्षित करने वाला है लेकिन खतरनाक भी है. ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है, हालांकि वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसी शादी या कार्यक्रम का है. 

ये भी पढ़ें- मालिक के जाते ही सदमे में आ गया DOG, कई सालों तक करता रहा इंतजार!

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जान तक वीडियो को कई लाख लोगों देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर लिखा कि इस आदमी की शक्ति देख तो हर कोई हैरान हो जाए. एक यूजर ने लिखा कि हाथ में पटाखा छूट जाए तो क्या होगा? एक यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में सोशल मीडिया है तभी तो हैरान करने वाला वीडियो देखने को मिल जाता है.

ये भी पढ़ें- आपके बेटे को कितना मिलेगा दहेज...बस एक क्लिक में चल जाएगा पता एग्जैक्ट अमाउंट, Shaadi.com ने लॉन्च किया फीचर

Source : News Nation Bureau

Viral News viral Cracks Video Viral Fireman Video Viral Video
Advertisment
Advertisment