Advertisment

जंगल के बीच में म्यूजिक बजाकर युवक ने जानवरों को वश में कर लिया...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स जानवरों के झुंड को अपने संगीत की धुन पर वश में कर लेता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स म्यूजिक बजाकर जानवरों को क्रेजी कर देता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

जैसे ही संगीत बजता है, हिरणों का एक झुंड आ जाता है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जंगल में एक पेड़ के नीचे बैठकर कोई वाद्य यंत्र बजा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अपनी मस्ती में म्यूजिक बजा रहा है और इसी दौरान एक नहीं बल्कि कई हिरण वहां आ जाते हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि हिरण केवल संगीत सुनने के लिए आए हैं और वे ध्यान मुद्रा में जाकर सुन रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं कि संगीत में इतनी ताकत होती है कि जो भी इसे सुनता है. वह पागल हो जाता है. ये वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं है.

ये भी पढ़ें- शख्स ने बनाया ऐसा 'जुगाड़ू कूलर', जिसके आगे फेल है अच्छे से अच्छा AC, देखकर चौंक जाएंगे!

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. इस खबर को लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई में ये चौंकाने वाला दृश्य है. एक एक्स यूजर ने लिखा कि भाई ये सच में म्यूजिक सुनकर ही आए हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा कि आज की तारीख में कुछ भी देखने को मिल सकता है. वीडियो पर कई लोगों ने हैरानी जताई है. एक यूजर ने लिखा कि मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि इतने हिरण एक साथ आ सकते हैं.

Source(News Nation Bureau)

Viral Viral News viral video today Viral Video viral news trending news Jungle Video
Advertisment
Advertisment