Advertisment

चलती मेट्रो में सीट लिए युवक ने महिलाओं के सामने की घिनौनी हरकत, नहीं हो रहा है यकीन, देखें वीडियो

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video delhi metro

वायरल वीडियो( Photo Credit : Instagram)

सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो से जुड़े हर दिन वीडियो देखने को मिलते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता कि क्या यात्री ऐसा भी कर सकते हैं? हम आपके साथ दिल्ली मेट्रो से जुड़ा एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि आज की तारीख में लोग कुछ भी कर सकते हैं. दरअसल, दिल्ली मेट्रो के अंदर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक कुछ ऐसा करता है कि आप एक पल के लिए चौंक जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

सीट के लिए ऐसी हरकत?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो के अंदर दो महिलाएं आराम से सीट पर बैठी हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं आपस में बात कर रही हैं, इसी दौरान एक युवक वहां आता है और उल्टी करने की कोशिश करता है. यह देखकर महिलाएं डर जाती हैं और खुद को बचाने के लिए वहां से दूर चली जाती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NAUGHTYWORLD (@naughtyworld)

Advertisment

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही महिलाएं वहां से हटती हैं तो युवक जाकर बैठ जाता है.वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह एक्टिंग कर रहा है और एक्टिंग के बाद वह अपनी सीट पर बैठ जाता है. ऐसा भी कहा जा सकता है कि ये वीडियो मनोरंजन के नजरिए से होगा.

ये भी पढ़ें- आखिरी सांस तक मांगता रहा रहम की भीख, बिल्ली ने सांप को दी दर्दनाक मौत, देख लीजिए ये वीडियो

वीडियो देख भड़के लोग

Advertisment

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए क्या-क्या कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई सीट को लेने का तरीका काफी शानदार है. एक यूजर ने लिखा कि ये सीट लेने का तरीका नहीं है, ये बदतमीजी है, जो एक युवा को नहीं करना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि वाकई ऐसी हरकत करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- पहले घर से बाहर निकला... फिर जमीन पर घसीटा, दो महिलाओं के बीच ऐसी लड़ाई कभी नहीं देखी होगी, देखें वीडियो

Source : News Nation Bureau

Delhi Metro Video Viral Video Viral Delhi Metro Video Metro Delhi Metro
Advertisment
Advertisment