Advertisment

ये पगला है, समझाने से समझे ना....फुल मेकअप के साथ युवक ने मेट्रो में किया अनोखा डांस!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को ही देख लीजिए.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral  metro video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

दिल्ली मेट्रो के वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद आप सोचने लगेंगे कि क्या वाकई कोई इंसान ऐसा कर सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसने लग सकते हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक डांस कर रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

दिल्ली मेट्रो से सामने आया है ये वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर डांस करते हुए रील शूट कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह फुल मेकअप में हैं. युवक खुशी से नाच रहा है और उसे इस बात की बिल्कुल भी परवाह नहीं है कि वह कहां नाच रहा है. वह अपने आत्मविश्वास के साथ डांस कर रहा है. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो दिल्ली मेट्रो का है. हालांकि, हमारे पास स्पष्ट जानकारी नहीं है इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delhi meri Jaan! (@delhi.connection)

Advertisment

ये भी पढ़ें- दिल्ली की ये पांच खतरनाक जगहें, जहां आज भी बुरी आत्माएं लोगों पर करती हैं हमला!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके हैं. वहीं इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आजकल लोग वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है, लड़कों को लड़की बनने के लिए क्यों मजबूर किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लड़कों को साड़ी पहनने तक के लिए मजबूर किया जाता है. वीडियो पर कई यूजर्स ने युवक को ट्रोल करने की कोशिश की है. एक यूजर ने लिखा कि भाई इसे कोई ले जाओ ये वायरस है.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Dance Video Viral Delhi Viral Metro Video Delhi Metro Video delhi metro dance Delhi Metro Dance Video Viral
Advertisment
Advertisment