Advertisment

युवक एक नहीं बल्कि कई सांपों को लेकर स्टेज पर गया चढ़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शादी जैसे कार्यक्रम में इतने सारे सांप कैसे आ गए. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक शादी समारोह में एक युवक अपने बैग से सांप निकालने लगता है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral trending video

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपको रोजाना शादियों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते होंगे. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो आपको सोचने पर मजबूर कर देते होंगे. आज हम आपको एक शादी से जुड़ा एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि क्या अब शादियों में भी ऐसा देखने को मिलेगा. आप सोच रहे होंगे कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं? खबर की हेडलाइन से आपने काफी कुछ अंदाजा लगा लिया होगा. अब सीधे बात करते हैं कि ये  कैसा वीडियो है, जो लोगों को हैरान कर रहा है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- युवक ने गाया ऐसा गाना कि देख राहत फतेह अली हो जाएंगे फैन, देखें वीडियो

बैग में इतने सारे सांप

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोच रहे हैं कि आखिर शादी जैसे कार्यक्रम में इतने सारे सांपों की क्या जरूरत थी? वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक स्टेज पर आता है और बैग से सांप निकालने लगता है. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि युवक कई सांप को बाहर निकालता. युवक की बैग में तो सांप ही सांप होता है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि युवक के हाथ में कई सारे सांप नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन वीडियो से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह शादी का वीडियो हो सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Prabakaran (@prabakaran_john)

Advertisment

बाबा ये शादियों में नया ट्रेंड है

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वही यूजर्स के कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अगर शादी के बैग से इतने सारे सांप निकलेंगे तो लोगों में भगदड़ मच जाएगी. एक यूजर ने लिखा कि ये क्या पागलपन है? एक यूजर ने लिखा कि बाबा ये शादियों में नया ट्रेंड है, ये क्या है? एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसी हरकत से शादी में झगड़ा हो जाता है.

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment