Advertisment

चलती मेट्रो में युवक ने बुजुर्ग महिला का जीत लिया दिल, देख लोगों को नहीं हुआ यकीन, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral metro video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया पर मेट्रो से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कई बार मेट्रो के वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देते हैं. हम आपके साथ एक मेट्रो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिल पिघल जाएगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक कुछ ऐसा कर देता है कि हर कोई उसकी तारीफ करने लगता है. मेट्रो के अंदर हुई पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

युवक ने बुजुर्ग महिला का जीता दिल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मेट्रो के अंदर एक बुजुर्ग महिला नजर आ रही है और उसके साथ एक युवती भी बैठी है. बुजुर्ग महिला के पास एक गिलास होता है, जिसमें शेक भरा होता है. महिला के हाथ से गिलास गिर जाता है और शेक मेट्रो कोच के अंदर फर्श पर गिर जाता है. ये देखकर उसके बगल में बैठी लड़की वहां से हट जाती है. इस दौरान एक युवक आता है और अपनी टी-शर्ट खोलकर गिरा हुआ शेक साफ करता है और बुजुर्ग महिला को सांत्वना देता है. इसके बाद महिला काफी खुश हो जाती है और फिर युवक को गले लगा लेती है.

ये भी पढ़ें- Spider Man के साथ हुआ बड़ा हादसा, दरवाजे पर कर रहा था स्टंट, देखें वीडियो!

Advertisment

 वीडियो देख लोगों ने किया तारीफ

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाकई युवक ने दिला जीत लिया है. एक यूजर ने लिखा कि आज ऐसे लोगों को ढूंढना बहुत मुश्किल है. 

एक यूजर ने लिखा कि मैं उस युवक को सलाम करता हूं कि उसने बुजुर्ग महिला को आजादी का एहसास कराया, नहीं तो वह डर जाती. एक यूजर ने लिखा कि महिला डरी हुई थी लेकिन युवक ने उसे एहसास कराया कि मैं आपके पास हूं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- अचानक हवा में उड़ गया ऑटो...खुल गए पहिए, दिल दहला देगा ये वीडियो

Source : News Nation Bureau

Viral Metro Video Today Metro Video Viral Metro Video
Advertisment
Advertisment