Advertisment

मगरमच्छ के साथ युवक का खतरनाक स्टंट करना पड़ा भारी, देख कांप उठी रूह

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक मगरमच्छ के साथ कुछ ऐसा करता है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आप चौंक जाएंगे. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक ऐसा कारनामा करता है कि एक पल के लिए आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

युवक की चली जाती है जान?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक मगरमच्छ के साथ सर्कस दिखा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह खतरनाक स्टंट कर रहे हैं, वह बाइक और कार से स्टंट नहीं कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह मगरमच्छ के साथ स्टंट कर रहे हैं. लेकिन युवक को क्या पता कि आज उसका स्टंट महंगा पड़ जाएगा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ युवक का सिर पकड़ लेता है और खुद को बचाने की कोशिश करता है लेकिन युवक खुद को बचा नहीं पाता है.  

ये भी पढ़ें- अब तक का सबसे खतरनाक बाइक एक्सीडेंट...नहीं देखिएगा वरना दहल जाएगा दिल!

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई हैरान कर देने वाला वीडियो है. एक यूजर ने लिखा कि भाई वो तो मगरमच्छ है, अगर तुम उसके साथ सर्कस करोगे तो वो एक दिन तुम्हें भी सर्कस जरूर बना देगा. एक यूजर ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि युवक की जान बच गई होगी? एक यूजर ने लिखा कि आज लोग अपनी रोजी-रोटी कमाने को मजबूर हैं और कुछ भी कर सकते हैं.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Viral Video crocodile attack video attack video Viral Crocodile Attack Video
Advertisment
Advertisment