Advertisment

Viral Video : युवक ने साइकिल पर किया स्टंटबाजी, लोगों की गई सांसें अटक, देखें वीडियो

क्या आपने साइकिल वाली स्टंट वीडियो देखा है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है

Advertisment
author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video trending

वायरल खबर( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

Advertisment

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जिन्हें देखने के बाद हैरानी होती है. वीडियो देखकर लगता है कि इस धरती पर एक से बढ़कर एक लोग हैं. अब आप इस वीडियो को ही देख लीजिए, एक युवक साइकिल पर स्टंट करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसका स्टंट एक मिनट में खत्म हो जाता है. ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है.

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- जब 2000 का नोट बंद हुआ तो लड़कियों ने फोड़ दी गुल्लक, निकले इतने पैसे कि देख हर कोई हैरान

सोशल मीडिया पर ये स्टंटबाजी वायरल
सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक अजीबोगरीब तरीके से साइकिल चला रहा है. वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो ऐसा लगेगा कि युवक स्टंट करने की कोशिश कर रहा है. आगे के वीडियो को देखने से भी यही बात उभरती है. युवक साइकिल पर स्टंट कर रहा है, लेकिन युवक को लगता है कि उसका स्टंट पूरा हो जाएगा, लेकिन यहां तो सारा खेल ही उल्टा हो जाता है.  स्टंटबाजी के चक्कर में युवक साइकिल से नीचे गिर जाता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinku __8x (@its_priyom_04_official)

Advertisment

वीडियो पर लोगों के चौंकाने वाले रिएक्शन
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि कोशिश करते रहो, एक दिन कामयाबी जरूर मिलेगी. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो पर इंस्टाग्राम यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भाई ये कैसा स्टंट है.

आप ऐसे स्टंट में भी असफल हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह वीडियो तो वायरल होना ही था. एक यूजर ने लिखा कि क्या चरस लगाई है, इंटरनेट पर कुछ भी दिख रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे वीडियो देखने के लिए हमने नेट का रिचार्ज नहीं कराया है. वीडियो पर कई यूजर्स ने हैरान कर देने वाले कमेंट्स किए हैं.

Source : News Nation Bureau

Viral News Video viral on Social-Media Video Viral
Advertisment
Advertisment