Advertisment

गर्मी हुई आउट ऑफ कंट्रोल...युवाओं ने किया अनोखा प्रदर्शन, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
viral video

वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

देश की राजधानी दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में गर्मी कहर बरपा रही है. गर्मी इतनी है कि लोग बाहर निकलने से भी डर रहे हैं. तेज धूप और भीषण गर्मी ने जनजीवन बेहाल कर दिया है. इन सबके बीच सोशल मीडिया पर गर्मी से जुड़े ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

आखिर ये युवक कर क्या रहे हैं?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक ठेले के ऊपर बर्फ की सिल्ली पर लेटा हुआ है और एक युवक फानी का फव्वारा बना रहा है. तीसरा युवक ठेला ठेल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक गर्मी से बचने के लिए ऐसे प्रयास कर रहे हैं. युवक बर्फ की सिल्ली पर लेटकर एक्टिंग कर रहा है.  

Advertisment

यह नजारा देखकर हर कोई हैरान है. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवकों की हरकत देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर ये क्या कर रहे हैं? वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- परीक्षा की कॉपी चेक करते समय मैडम ने बनाई रील, देख पुलिस भी रह गई हैरान!

युवकों को देख लोगों ने क्या कहा?

Advertisment

इस वीडियो को एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया, गर्मी भगाओ अभियान. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 76 हजार लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि लोग कितने क्रिएटिव होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज के युवा वायरल होना चाहते हैं और वे वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह वायरल हो जाएगा और कुछ लोग इसके फैन बन जाएंगे. भविष्य में वह ऐसे वीडियो बनाने के लिए मजबूर होंगे.' कई लोगों ने वीडियो में युवाओं को ट्रोल किया है.

ये भी पढ़ें- सुंदर लड़की को देखने के चक्कर में घुस गया ट्रक के अंदर, नहीं हो रहा है यकीन तो देख लीजिए ये वीडियो

Source : News Nation Bureau

Viral News viral summer video Viral Video
Advertisment
Advertisment