Advertisment

आधी रात Delivery Boy ने लड़की को भेजा अजीब मैसेज, पढ़कर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

एक डिलीवरी बॉय ने आधी रात लड़की को मैसेज डाला, गांजा चाहिए? हैरान लड़की ने देखिए आगे क्या किया...

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
food-deliver

food-deliver( Photo Credit : social media)

गांजा चाहिए क्या... जब आधी रात ठीक 2:35 बजे एक लड़की के पास ये मैसेज आता है, तो वो हैरत में पड़ जाती है. दरअसल ये मैसेज किसी ड्रग डिलर का नहीं, बल्कि एक फूड डिलीवरी बॉय का था, जो महज कुछ मिनटों में लड़की के पास ऑनलाइन ऑर्डर किया खाना पहुंचाने आ रहा था. असल में आपने इससे पहले भी कई दफा, ऑनलाइन फूड ऑर्डर से जुड़ी तरह-तरह की खबरें सुनी होंगी. कुछ बेहद ही मजेदार, तो कुछ बेहद ही चौंकाने वाली, मगर आज की ये खबर बहुत अलग और अजीब है...

Advertisment

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व ट्विटर) पर साक्षी जैन नाम की एक यूजर ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उसने एक ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग ऐप के डिलीवरी बॉय के साथ हुई चैट का स्क्रीनशॉट डाला हुआ था. यूजर ने इसके साथ ही एक कैप्शन भी दिया हुआ था.

शेयर किया पोस्ट...

दरअसल यूजर का पोस्ट देख समझ आ रहा था कि, आधी रात उसकी एक दोस्त ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था. ऐसे में इससे पहले की खाना पहुंचता, डिलीवरी बॉय का एक मैजेस आ गया. जहां उसने लिखा था, वो रास्ते में है और जल्द ही ऑर्डर किया खाना पहुंचा देगा. ये मैसेज ठीक आधी रात 2:27 को भेजा गया था. 

Advertisment

इसके ठीक कुछ मिनट बाद, करीब 2:32 पर डिलीवरी बॉय का एक और मैसेज आता है. कुछ चाहिए आपको? लड़की ने इसका अभी कोई रिप्लाई नहीं किया था, तभी कुछ मिनट बात फिर मैसेज आता है- सीक्रेट गांजा. ये देख वो लड़की हैरान रह गई. आखिर कोई डिलीवरी बॉय इस तरह का मैसेज कैसे भेज सकता है?

लोगों के मजेदार प्रतिक्रियाएं...

Advertisment

हालांकि डिलीवरी बॉय के इस चैट के सोशल मीडिया पर शेयर होती ही, ये वायरल होना शुरू हो गया है. इसके बाद से नेटिजन इसपर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग डिलीवरी बॉय को काफी केयरिंग और अच्छा आदमी बता रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे डिलीवरी बॉय की डिमांड कर रहे हैं.

Source : News Nation Bureau

Viral News off beat news weed delivery food deliver Viral trending news
Advertisment
Advertisment