Advertisment

Viral Gym Video : जिम में आकर 'दादाजी' ने किया सबको हैरान, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है

author-image
Ravi Prashant
New Update
Viral gym Video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग को लुंगी और कुर्ता पहने जिम में वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और लोग इसे देखकर अपने चेहरों पर मुस्कान लाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

Advertisment

देसी बाबा का देसी अंदाज 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बुजुर्ग व्यक्ति अपने गांव के देसी कपड़ों में जिम में वर्कआउट कर रहे हैं. वह लुंगी और कुर्ता पहने हुए हैं, जो आमतौर पर भारतीय गांवों में बुजुर्गों द्वारा पहना जाता है. लेकिन जिम जैसे आधुनिक स्थान पर इस तरह के पारंपरिक परिधान में वर्कआउट करना लोगों के लिए एक अद्भुत और मनोरंजक दृश्य बन गया है.

ये भी पढ़ें- बस में ऐसे यात्रा करना हो सकता है खतरनाक, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो!

वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने क्या कहा?

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, लोगों ने इसे जमकर शेयर करना शुरू कर दिया है. इसे देखकर लोग हंसी-मजाक में यह कह रहे हैं कि "स्वस्थ रहने का जज्बा उम्र या कपड़े से नहीं बल्कि दिल से आता है." इस वीडियो ने दिखाया कि स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता और फिटनेस के लिए समर्पण उम्र की सीमाओं को पार कर जाता है.

इस वीडियो को मनोरंजन के मकसद से बनाया गया है और इसे बनाने वाले ने निश्चित रूप से लोगों के दिलों को छूने का काम किया है. जहां एक तरफ यह वीडियो हंसी-मजाक और मनोरंजन का स्रोत बना है. व

हीं दूसरी ओर इसने यह भी संदेश दिया है कि किसी भी उम्र में फिट रहना संभव है, चाहे आप किसी भी तरह के कपड़े पहनें. वीडियो के वायरल होते ही, इसे लेकर विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर तरह-तरह के मीम्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. कई लोग इस बुजुर्ग की फिटनेस और उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं.

Viral News Gym Viral gym video Viral Video gym video viral
Advertisment
Advertisment