Advertisment

Viral Video : भाई साहेब! रील बनाने के लिए युवक ने रोकी ट्रेन, वीडियो उड़ा देगा आपके होश!

सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक रेलवे ट्रैक पर खड़ा होकर लापरवाही से रील बनाते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो न केवल लोगों को हैरान कर रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video reel

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक रेलवे ट्रैक पर खड़ा होकर लापरवाही से रील बनाते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो न केवल लोगों को हैरान कर रहा है, बल्कि इस युवक की बेपरवाही ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कैसे सोशल मीडिया पर फेम पाने के लिए लोग अपनी जान को खतरे में डालने से भी नहीं हिचकिचाते.

वायरल होने के लिए कुछ भी

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक रेलवे ट्रैक के बीच में खड़ा है और उसके पीछे से ट्रेन आ रही क ट्रेन को देख रहा है, लेकिन उसकी हरकतों से ऐसा लगता है कि उसे अपनी सुरक्षा की जरा भी चिंता नहीं है. वह बेफिक्र होकर रील बनाने में मस्त है, जैसे कि उसकी जान को कोई खतरा नहीं हो. वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि ट्रेन आने के बाद युवक के सामने आकर रुक जाती है, जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच जाता है. 

ट्रेन चालक की सतर्कता से बची जान

इस वीडियो में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि युवक के इस खतरनाक कदम के बावजूद ट्रेन समय पर रुक जाती है, जिससे उसकी जान बच जाती है. अगर ट्रेन चालक ने समय पर ट्रेन नहीं रोकी होती, तो यह घटना एक बड़ा हादसा बन सकती थी. यह घटना इस बात की ओर इशारा करती है कि रेलवे ट्रैक पर इस तरह की लापरवाही न केवल अपनी जान के लिए बल्कि ट्रेन में सवार अन्य यात्रियों के लिए भी खतरा बन सकती है.

ये भी पढ़ें- मर गई या बच गई...लड़की ने किया दुनिया का सबसे खतरनाक स्टंट, दिल दहला देगा ये वीडियो

आखिर कहां का है ये घटना

वीडियो में जो दृश्य दिखाए गए हैं, उनसे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह घटना महाराष्ट्र की हो सकती है. हालांकि, इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है और यह भी स्पष्ट नहीं है कि यह घटना वास्तव में कहां हुई है. सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो वायरल होने के बाद यह मुश्किल हो जाता है कि असली घटना का स्थान और समय सही तरीके से पता चले.

लोगों की प्रतिक्रियाएं

वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. कई लोगों ने युवक की इस लापरवाही की कड़ी निंदा की है. एक यूजर ने लिखा, "सोशल मीडिया पर फेम पाने के लिए लोग अपनी जान को मजाक बना रहे हैं. यह बहुत खतरनाक है." एक अन्य यूजर ने कमेंट की, "रेलवे ट्रैक पर इस तरह की हरकतें करना न केवल खुद के लिए खतरनाक है, बल्कि इससे ट्रेन के संचालन में भी खतरा उत्पन्न होता है."

सुरक्षा की अपील

इस घटना ने रेलवे ट्रैक पर सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंताएं उठाई हैं. रेलवे प्रशासन ने पहले भी कई बार अपील की है कि लोग रेलवे ट्रैक पर इस तरह की खतरनाक हरकतों से बचें. यह वीडियो एक बार फिर से लोगों को सतर्क रहने और अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने की आवश्यकता को बताता है. सोशल मीडिया पर रील्स और वीडियो बनाने की चाहत में अपनी जान खतरे में डालने से बेहतर है कि लोग सुरक्षित जगहों पर ऐसे कंटेंट बनाएं.

Viral News Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Viral reel viral reels video Viral Reels Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment