Advertisment

Viral Video : पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान की सोशल मीडिया पर हो रही है फजीहत, देख वीडियो पकड़ लेंगे पेट!

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रमुख खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान इन दिनों एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस वीडियो में रिजवान अपनी टीम के खिलाड़ियों से अंग्रेजी में बातचीत करते हुए दिख रहे हैं.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Viral Video -

पाकिस्तान क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान (X)



पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रमुख खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान इन दिनों एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस वीडियो में रिजवान अपनी टीम के खिलाड़ियों से अंग्रेजी में बातचीत करते हुए दिख रहे हैं, लेकिन उनकी अंग्रेजी बोलने की शैली और गलतियों की वजह से वह सोशल मीडिया यूजर्स के बीच मजाक का पात्र बन गए हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और क्रिकेट के मैदान से अलग उनकी अंग्रेजी चर्चा का विषय बन गई है.

Advertisment

लोगों ने कर दिया ट्रोल

वीडियो में देखा जा सकता है कि मोहम्मद रिजवान अपनी टीम के खिलाड़ियों को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, जिस तरह से वह अंग्रेजी में बोल रहे हैं, उसमें कई जगहों पर वह गलतियां कर रहे हैं. उनके उच्चारण से लेकर वाक्य निर्माण तक की गलतियों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है. एक्स (ट्विटर), फेसबुक और इंस्टाग्राम पर लोग रिजवान की इस बातचीत पर मीम्स और चुटकुले बना रहे हैं.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

कई यूजर्स ने तो यह तक कह दिया कि उन्हें अंग्रेजी का ज्ञान नहीं है तो उन्हें अपनी मातृभाषा में ही संवाद करना चाहिए. वहीं कुछ लोग उनकी कोशिश की तारीफ भी कर रहे हैं, यह कहते हुए कि रिजवान खेल के साथ-साथ विदेशी भाषा में भी संवाद करने की कोशिश कर रहे हैं, जो अपने आप में एक साहसिक कदम है. इसके अलावा, कुछ क्रिकेट प्रेमियों ने यह भी कहा कि भाषा की गलतियों पर ध्यान न देकर हमें उनके क्रिकेट कौशल पर ध्यान देना चाहिए, जो वास्तव में महत्वपूर्ण है.

ये भी पढ़ें- सड़क के गड्ढों पर बनाया खतरनाक वीडियो, देख नहीं होगा यकीन!

पहले भी हो चुके हैं ट्रोल

यह पहली बार नहीं है जब किसी खिलाड़ी की भाषा के कारण उन्हें ट्रोल किया गया है. अंतरराष्ट्रीय मंच पर खिलाड़ी जब विदेशी भाषाओं में बात करते हैं, तो गलतियों की गुंजाइश रहती है. मोहम्मद रिजवान का यह वीडियो भी इसी कड़ी का हिस्सा बन गया है. हालांकि, यह वीडियो कहीं न कहीं यह भी दिखाता है कि खिलाड़ियों पर सिर्फ उनके खेल को लेकर नहीं, बल्कि उनके व्यक्तिगत कौशल और प्रदर्शन को भी आंका जाता है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- आराम से सो सकते हैं 100 लोग, ये है दुनिया की सबसे बड़ी खाट!

Viral News viral video today PCB Viral Video Rizwan news Social media viral video today Funny viral video today pakistan
Advertisment