Advertisment

Pakistan Ka Pilot : पाकिस्तानी पायलट की हालत देख हो जाएंगे दंग, हंस रही है पूरी दुनिया!

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि पाकिस्तानी एयरलाइंस की क्या स्थिति है. पाकिस्तान एयरलाइंस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Pakistan Ka Pilot

पाकिस्तानी एयरलाइंस वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होता है.

Advertisment

दरअसल,  हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी पायलट को अपनी प्लेन की खिड़की से बाहर निकलकर खुद से शीशा साफ करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो ने इंटरनेट पर काफी हलचल मचा दी है, और लोग इस घटना को लेकर हैरानी भरे रिएक्शन दे रहे हैं. 

पायलट को युवक ने किया ट्रोल

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पायलट अपनी प्लेन की खिड़की से बाहर निकलकर खुद से शीशे को साफ कर रहा है. इस दौरान वीडियो बना रहा व्यक्ति पायलट को ट्रोल करने की कोशिश करता है और कहता है, "ये देखिए पाकिस्तानी पायलट हैं, इनके पास साफ कपड़े भी नहीं हैं." इस बयान के साथ वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर फैल गया और कई लोग इस घटना को लेकर अपने विचार व्यक्त करने लगे.

ये भी पढ़ें- जब एक यात्री विमान अचानक डगमगाने लगा, यात्रियों की निकली चीखें, आसमान में खतरनाक सीन

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने पायलट का बचाव भी किया है. कुछ लोगों का कहना है कि यह पायलट की जिम्मेदारी और मेहनत को दर्शाता है, जो अपने कर्तव्यों को निभाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. उन्होंने कहा कि यह एक छोटी समस्या को हल करने के लिए पायलट की तत्परता और समर्पण को दर्शाता है. वहीं, कुछ लोग इस घटना को हास्यास्पद मान रहे हैं और कह रहे हैं कि यह एयरलाइंस की व्यवस्थाओं में कमी को दर्शाता है, न कि पायलट की तत्परता और समर्पण. 

अक्सर पाकिस्तानी एयरलाइंस से जुड़े वीडियोज होते हैं वायरल

Advertisment

पाकिस्तान में पायलटों और एयरलाइंस की स्थितियों को लेकर अक्सर सवाल उठते रहते हैं, और इस वीडियो ने उन सवालों को और अधिक उभारा है. कुछ लोगों का मानना है कि यह वीडियो पाकिस्तान की एयरलाइंस के वर्तमान स्थिति का उदाहरण हो सकता है, जबकि कुछ इसे पायलट के काम करने के तरीके के रूप में देख रहे हैं.

Viral News Viral Video Pakistan Viral Video Pakistan Airlines Pakistan Airlines Video pakistan
Advertisment
Advertisment