Advertisment

VIDEO: दिल्ली में पाकिस्तानी युवक ने गर्लफ्रेंड के साथ की ऐसी हरकत, कैब ड्राइवर ने आधी रात गाड़ी से उतारा

एक तरफ बांग्लादेश में हालात बेहद तनावपूर्ण है. वहीं, भारत में माहौल बिगाड़ने के लिए एक कपल ने पाकिस्तान का नारा बुलंद किया है. दिल्ली में एक कैब ड्राइवर ने पाकिस्तानी कपल को अपने कैब से इसलिए उतार दिया कि वह कैब में बैठकर भारत की बुराई कर रहे थे.

author-image
Prashant Jha
New Update
cab driver

दिल्ली में कैब ड्राइवर ने पाकिस्तानी कपल को गाड़ी से किया बाहर

पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश में पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना की देश छोड़ने के बाद हालात बेहद तनावपूर्ण है. जगह-जगह हिंसक प्रदर्शन जारी. बांग्लादेश में अंतरिम सरकार ने अपना कार्यभार संभाल लिया है.  बांग्लादेश की अंतरिम सरकार के प्रमुख मोहम्मद यूनुस की अगुवाई में कामकाज किया जा रहा है. पड़ोसी देश या एशिया में कोई बड़ी घटना होती है तो पाकिस्तान की हरकतें शुरू हो जाती है. बांग्लादेश में हुए तख्तापलट के बीच एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें एक पाकिस्तानी कपल को कैब से धक्के मारकर कैब से उतार दिया है. ये वीडियो भारत की राजधानी नई दिल्ली का बताया जा रहा है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें:  Viral Video : 23 की उम्र में 24 बच्चे...महिला ने बताया आखिर कैसे हुआ संभव, नहीं हो रहा है यकीन!

वीडियो में दावा किया जा रहा है कि कैब में बैठे पाकिस्तानी लड़के और उसकी गर्लफ्रेंड भारत को गाली दे रहा था. इसपर यूबर कैब ड्राइवर को गुस्सा आ गया और उसने दोनों को धक्के से मारकर नीचे उतार दिया.  कैब ड्राइवर ने कहा कि दोनों भारतीयों को गाली दे रहे थे और भारतीय को 'मौकापरस्त' बता रहे थे. वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट X पर @Times Algebra ने शेयर किया. जिसको लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, हजारों में लाइक्स हैं और खबर लिखे जाने तक 11 हजार रीपोस्ट किए जा चुके हैं. यह वीडियो रात का है. आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि रात की सफेद रोशनी में कैब ड्राइवर गाड़ी से बाहर खड़े होकर कुछ बोल रहा है. 

देखें वीडियो 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में नाराजगी देखी जा रही है. एक यूजर ने लिखा ''बात सिर्फ कैब ड्राइवर की नहीं है, सारे राष्ट्रवादी उबल रहे हैं. यूरोप से लेकर भारत तक राष्ट्रवाद की भावना विस्फोट के स्तर तक उबल रही है. लोग उग्र आतंकवाद और विघटनकारी सोच के विरुद्ध आंदोलित हैं. हमें ऐसे देशभक्तों की जरूरत है'' अगले यूजर ने लिखा देश के साथ खड़े होने के लिए इस ड्राइवर की सराहना होनी चाहिए.. बहुत बढ़िया.

यह भी पढ़ें:  VIRAL: नशे में धुत महिला ने खुले में की ऐसी हरकत, जिसे देखकर शर्मा जाएंगे आप; खूब वायरल हो रहा है VIDEO

ड्राइवर ने कपल को कैब से उतारा

वीडियो में कैब ड्राइवर ने दावा किया है कि दिल्ली में इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वो हमारे ही देश में रहकर हमारे खिलाफ कैसे बोल सकते हैं. मैं अपने देश की बुराई बिलकुल नहीं सुन सकता हूं. ड्राइवर ने कहा कि बहस के बाद दोनों को ड्राइवर ने कैब से उतार दिया है. फिलहाल अभी तक इस मामले में पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया है. उम्मीद की जा रही है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों की तलाश कर आगे की कार्रवाई करेगी. 

Viral pakistan video 2023 viral songs 70 year old women viral video Bangaldesh aara viral video Pakistan Video Viral Today news Viral Pakistan Video love sex dhokha pakistan
Advertisment
Advertisment