Advertisment

Viral Video : 'पल्लवी हिंदू है इसलिए मारूंगी...' 2 साल की मुस्लिम बच्ची के इस बयान ने लोगों को दिया है हिला!

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होगा.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video kid

वायरल वीडियो (X)

Advertisment

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल,  हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची आपत्तिजनक और हिंसक बातें करते हुए दिखाई देती है. बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आखिर कैसी तालिम दी जा रही है?

वीडियो में बच्ची कहती है कि वह अपनी दोस्त "पल्लवी" इसलिए मारना चाहती है क्योंकि वह हिंदू है. इसके साथ ही, बच्ची धार्मिक नफरत और कट्टरपंथ की बात करती है, जिससे यह साफ झलकता है कि उसे किस तरह तालिम दी जा रही है.

आखिर कहां का है ये वीडियो?

इस घटना से जुड़ा वीडियो कब का है और किस जगह का है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. लेकिन इस वीडियो को देखकर लोगों के दिलों में खौफ और चिंता बढ़ गई है. वीडियो देखने वालों ने तुरंत इस तरह की हिंसा और कट्टरता को बढ़ावा देने वाली सोच के खिलाफ आवाज उठाई है. कई लोगों ने  बच्ची के माता-पिता पर सवाल खड़े किए हैं कि आखिर ऐसी घातक विचारधारा इस मासूम के दिमाग में किसने भरी? 

ये भी पढ़ें- वीडियो देखिए ना भाई, आपको नहीं होगा यकीन, जब पिल्ले ने घोड़े को दिया घुमा

मात-पिता के ऊपर उठता है सवाल

इस तरह की घटनाएं समाज में बढ़ते सांप्रदायिक तनाव और बच्चों पर पड़ने वाले गलत प्रभाव की तरफ इशारा करती हैं. यह घटना यह भी सोचने पर मजबूर करती है कि आज के समय में बच्चों को किस तरह की शिक्षा दी जा रही है और वे किन परिस्थितियों में बड़े हो रहे है.  

बच्चों की मासूमियत का सम्मान करना और उन्हें सही दिशा में बढ़ने के लिए सही मार्गदर्शन देना हर माता-पिता और समाज की जिम्मेदारी होती है. ऐसी घटनाओं से न केवल समाज को सबक लेना चाहिए, बल्कि इस दिशा में गंभीर कदम उठाए जाने चाहिए ताकि बच्चों को नफरत और हिंसा से दूर रखा जा सके.

ये भी पढ़ें- बिस्तर पर पति-पत्नी की अजीबोगरीब हरकतें, देखकर भी नहीं होगा यकीन!

Viral News Viral Video viral video today Social media viral video today
Advertisment
Advertisment