Advertisment

Viral Stunt Video : युवक का खतरनाक स्टंट देख हैरान हुए लोग, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक बाइक के ऊपर स्टंट कर रहा होता है. युवक जिस तरह से स्टंट कर रहा होता है, वो अपने आप में खतरनाक होता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral stunt vide

वायरल स्टंट वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे-ऐसे स्टंट के वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ स्टंट ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है. हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपने आंखों पर विश्वास नहीं होगा.

Advertisment

दरअसल, एक स्टंट का वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक बाइक पर सोते हुए स्टंट करता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर किसी का भी दिल दहल सकता है क्योंकि इसमें युवक जिस तरह से बाइक चला रहा है, वह न केवल उसकी जान के लिए खतरा है बल्कि सड़क पर चल रहे अन्य लोगों के लिए भी बेहद खतरनाक साबित हो सकता है.

बाइक पर सोकर राइड कर रहा होता है युवक

इस तरह के स्टंट्स को देख कर साफ पता चलता है कि लोग अपनी और दूसरों की जान से कैसे खिलवाड़ कर रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक पूरी तरह से बाइक की सीट पर लेटा हुआ है, जैसे वह किसी आरामदायक बिस्तर पर सो रहा हो लेकिन, हकीकत में वह सड़क पर चल रही तेज़ रफ्तार बाइक पर है.

युवक के इस खतरनाक स्टंट को देखकर कोई भी कह सकता है कि वह मौत को सीधे-सीधे दावत दे रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- खूबसूरत लड़कियों का शिकार बन गया मासूम युवक, बीच सड़क लिया ऐसे लूट!

स्टंट को देख लोगों ने क्या कहा?

कई लोग इसे बेवकूफी भरा कृत्य बता रहे हैं तो कुछ इसे खतरनाक और गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार करार दे रहे हैं. लोग इस युवक की आलोचना करते हुए कह रहे हैं कि इस तरह का स्टंट न केवल खुद की जान को खतरे में डालता है, बल्कि सड़क पर चल रहे अन्य लोगों की सुरक्षा को भी खतरे में डालता है.

Advertisment

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब ऐसा वीडियो वायरल हुआ हो. पिछले कुछ समय में, ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं, जिनमें लोग इस तरह के खतरनाक स्टंट करते हुए देखे गए हैं. इन स्टंट्स के पीछे अक्सर लाइक्स और फॉलोअर्स की बढ़ती चाहत होती है, लेकिन इसका अंजाम कितना भयानक हो सकता है, इसका अंदाजा शायद इन लोगों को नहीं होता.

 

Stunt Video Viral Stunt Video Bike stunt Stunt viral stunt video today
Advertisment
Advertisment