Advertisment

Viral Video : गलती और शरारत करने पर शेर को चप्पलों से पीटता है शख्स, वीडियो देखें आपको नहीं होगा यकीन!

सोशल मीडिया पर एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को शेरों के सामने चप्पल लेकर खड़ा देखा जा सकता है. इस वीडियो में सबसे दिलचस्प और हैरान करने वाली बात यह है कि शेर, जिन्हें जंगल का राजा कहा जाता है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
WILDLIFE VIDEO LION

वायरल वीडियो (x)

Advertisment

सोशल मीडिया पर एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को शेरों के सामने चप्पल लेकर खड़ा देखा जा सकता है. इस वीडियो में सबसे दिलचस्प और हैरान करने वाली बात यह है कि शेर, जिन्हें जंगल का राजा कहा जाता है, उस शख्स से डरते हुए नजर आ रहे हैं. शख्स न केवल शेरों को सर्तक करता है बल्कि अगर कोई शेर गलती करता है या बत्तमीजी करता है, तो उसे चप्पल से मारता भी है.

शेरों की चप्पलों से पिटाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स कई शेरों को एक साथ संभाल रहा है और जैसे ही कोई शेर बदमाशी करने की कोशिश करता है, वह तुरंत उसे डांटता और चप्पल से मारता है. शेर, जो सामान्य तौर पर बेहद खतरनाक और आक्रामक होते हैं, इस शख्स से डरते हुए नजर आते हैं और उसकी बात मानते हैं. यह दृश्य इतना हैरान करने वाला है कि लोग इस वीडियो को देखकर अचंभित रह जाते हैं कि आखिर कैसे शेरों जैसा जानवर एक इंसान से इस तरह डर सकता है.

ये भी पढ़ें- एक तेंदुए ने पूरे गांव को कर दिया पागल, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो!

शेर हो जाते हैं सर्तक

इस वीडियो के साथ किए जा रहे दावे के मुताबिक, यह शख्स एक जू का देखभाल करने वाला है, जहां ये शेर रहते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि शख्स इन शेरों की लंबे समय से देखभाल कर रहा है और इसलिए शेर उससे डरते हैं और उसकी बात मानते हैं. यह वीडियो यह भी दिखाता है कि शेर उसके निर्देशों का पालन करते हैं और जैसे ही शख्स चप्पल उठाता है, शेर तुरंत सतर्क हो जाते हैं और शांति से खड़े रहते हैं.

ये भी पढ़ें- युवती ने युवक को बीच सड़क दिया धो, देख लोगों ने जमकर बनाई सेल्फी वीडियो!

हो सकता है ट्रेनिंग का हिस्सा

हालांकि, इस वीडियो की सत्यता और इसकी वास्तविक जानकारी की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से शेयर किया जा रहा है और लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई लोगों को इस वीडियो पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि कैसे एक इंसान शेरों को चप्पलों से डांटकर काबू में रख सकता है, जबकि कुछ लोग इसे शेरों के ट्रेनिंग का हिस्सा मानते हैं.

Viral Video Viral Khabar Viral Khabar Today Wildlife Viral Khabar Update
Advertisment
Advertisment