Advertisment

Viral Video : समुद्र के किनारे सुंदर लड़की कर रही थी ऐसी हरकत, पुलिस ने लगा दी वाट!

एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की बिच पर कुछ ऐसा करती है कि पुलिस भी हैरान हो जाती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
viral video

वायरल वीडियो (X)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवती समुद्र किनारे बिच पर लेटकर सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रही है. यह वीडियो देखने में जितना मजेदार है, उतना ही सोचने पर मजबूर कर देने वाला भी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवती आराम से समुद्र के किनारे सिगरेट पी रही होती है, तभी वहां एक सुरक्षा कर्मी आता है और बिना किसी चेतावनी के फायर एक्सटिंग्विशर स्टार्ट कर देता है, जिससे वह युवती बुरी तरह से घबरा जाती है. 

Advertisment

क्या बिच पर बैन है स्मोकिंग?

वीडियो में देखा जा सकता है कि फायर एक्सटिंग्विशर के फोम से युवती का पूरा चेहरा ढक जाता है और वह तुरंत अपनी जगह से उठकर भागने लगती है. सुरक्षा कर्मी का यह कदम चौंकाने वाला था, जिससे वीडियो तेजी से वायरल हो गया है.

Advertisment

सोशल मीडिया पर लोग इस घटना को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इस हरकत को गलत ठहरा रहे हैं, जबकि कुछ इसे सुरक्षा के दृष्टिकोण से सही ठहरा रहे हैं. यह वीडियो इस बात की ओर भी संकेत करता है कि हो सकता है समुद्र किनारे सिगरेट पीना प्रतिबंधित हो, और इसीलिए सुरक्षा कर्मी ने ऐसा कदम उठाया हो. हालांकि, इस पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है कि आखिर सुरक्षा कर्मी ने ऐसा क्यों किया? 

ये भी पढ़ें- दर्दनाक हादसा....नदी में कूदने से पहले झूल गया युवक, दिल कचोट देगा ये वीडियो!

Advertisment

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो के वायरल होते ही कई लोग इसे देखने के बाद अपने अनुभव और राय शेयर कर रहे हैं. कई लोगों का कहना है कि सार्वजनिक स्थलों पर धूम्रपान करना गलत है, खासकर जहां अन्य लोग भी मौजूद हों. वहीं, कुछ लोग सुरक्षा कर्मी के इस कदम को अत्यधिक आक्रामक मान रहे हैं और युवती के प्रति सहानुभूति जता रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और यह तेजी से शेयर किया जा रहा है. यह घटना समुद्र किनारे धूम्रपान करने के नियमों और सार्वजनिक स्थलों पर धूम्रपान के खतरों को लेकर एक नई बहस को जन्म दे रही है. क्या सुरक्षा कर्मी का यह कदम जायज था या नहीं, इस पर लोगों की राय बंटी हुई है, लेकिन इतना तय है कि इस वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

Viral Viral News viral video today Viral Video Social media viral video today
Advertisment
Advertisment